पटना

राहत: ऐसे ही डटे रहो पटना वालों, 8 दिन बाद जिले में नहीं मिला एक भी कोरोना मरीज

Smart News Team, Last updated: 11/06/2020 02:00 PM IST
  • कोरोना वायरस के दहशत के बीच पटनावालों के लिए अच्छी और सुकून देने वाली खबर है। बुधवार को बिहार की राजधानी पटना में कोई कोरोना संक्रमित नहीं मिला।
पटना के एसके पुरी पार्क में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ वॉक करते स्थानीय (फाइल फोटो)

कोरोना वायरस के दहशत के बीच पटनावालों के लिए अच्छी और सुकून देने वाली खबर है। बुधवार को बिहार की राजधानी पटना में कोई कोरोना संक्रमित नहीं मिला। पीएमसीएच, आईजीआईएमएस और आरएमआरआई द्वारा आई जांच रिपोर्ट में पटना का कोई भी कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं पाया गया। पटना के लिए यह राहत है और ऐसे ही अगर पटना वाले कोरोना से बचाव के नियमों का पाल करते रहें तो ऐसे ही शुभ समाचार सुनने और पढ़ने को मिलेंगे।

दरअसल, पटना में आठ दिन बाद बुधवार एक ऐसा दिन था, जिस दिन एक भी कोरोना संक्रमित नहीं मिला। इससे पहले मंगलवार यानी 2 जून को भी कोरोना संक्रमित नहीं मिला था। 2 जून को कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 248 थी। तीन जून से नौ जून तक एक सप्ताह में पटना के अलग-अलग हिस्से से कुल 49 कोरोना संक्रमित मिले।

जारी है कोरोना से जंग, पटना जिले में बने 38 कंटेनमेंट जोन, पटना वाले ध्यान रखें

इसके बाद मंगलवार नौ जून तक जिले में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 297 थी। बुधवार को भी इस आंकड़ें में कोई वृद्धि नहीं हुई। सिविल सर्जन डॉ. आरके चौधरी ने बताया कि विभाग द्वारा जारी आंकड़ें में एक 35 वर्षीय महिला को कोरोना पॉजिटिव बताया गया था, मगर यह महिला दो दिन पहले ही कोरोना संक्रमित पाई गई थी।

अन्य खबरें