पटना : गोदाम से बदमाशों ने लूटे लाखों के सामान, गार्ड को बनाया बंधक

Smart News Team, Last updated: Tue, 18th May 2021, 11:44 AM IST
  • गोदाम में घुसे हथियारबंद अपराधियों ने गार्ड व कर्मचारी को बंधक बनाकर करीब सात लाख रुपए के सामान लूट लिए. घटना बाइपास थाना क्षेत्र के जल्ला महावीर मंदिर रोड की है. लूटपाट की जानकारी होते ही एसएसपी समेत वरीय पुलिस पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरु की.
पटना में गोदाम से हथियारबंद बदमाशों ने लाखों के सामान लूट लिए. (प्रतिकात्मक फोटो)

पटना- गोदाम में घुसे हथियारबंद अपराधियों ने गार्ड व कर्मचारी को बंधक बनाकर करीब सात लाख रुपए के सामान लूट लिए. घटना बाइपास थाना क्षेत्र के जल्ला महावीर मंदिर रोड की है. लूटपाट की जानकारी होते ही एसएसपी समेत वरीय पुलिस पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरु की. सोमवार की सुबह ज्योति निरंजन हिसारिया के स्टेशनरी सामान के गोदाम में चार-पांच की संख्या में रहे लुटेरे घुस गए. गोदाम का गार्ड सुदर्शन सिंह ने बताया कि सुबह में गेट पर पीकअप वैन आकर लगा तो उसे लगा कि कोई व्यापारी सामान लेन आया है.

इसके बाद उसने गेट खोला तो पीकअप वैन गोदाम में आया. वह मेनगेट बंद कर जैसे ही मुड़ा उस वैन से चार-पांच हथियारबंद अपराधी निकले और गोदाम में मौजूद कर्मचारी चंद्रमौली कुमार को रिवाल्वर दिखाकर कब्जे में ले लिया. एक बदमाश ने दोनों की पिटाई करते हुए एक कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद एक कमरे का शटर तोड़कर कार्टन में रखा स्केल, रबर समेत अन्य स्टेशनरी सामान को पीकअप वैन पर लादकर लुटेरे फरार हो गए.

तेजस्वी यादव ने CM नीतीश पर साधा निशाना, साथ ही मांगी बिहार के लोगों की मदद करने की अनुमति

घटना को अंजाम देकर जाते-जाते बदमाशों ने गोदाम मे लगे सीसीटीबी कैमरे को क्षतिग्रस्त कर दिया और उसका डीबीआर भी साथ ले गए. कमरे में बंद गार्ड किसी तरह बाहर निकला और घटना की सूचना मालिक को दी. गोदाम पहुंचे ज्योति हिसारिया ने घटना की सूचना बाइपास पुलिस को दी. लूटपाट की जानकारी होते ही एसएसपी उपेन्द्र शर्मा, सिटी एसपी जितेन्द्र कुमार समेत विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरु की गयी. बाइपास थानाध्यक्ष संजीव कुमार सिन्हा ने बताया कि गोदाम में घुसे लुटेरों ने गार्ड को बंधक बनाकर करीब सात लाख रुपए का सामान लूटा है. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है. कुछ संदिग्धों से पूछताछ कर लुटेरों का सुराग पता लगाया जा रहा है.

चिदंबरम के बयान पर मंत्री संजय झा का पलटवार, बोले ' नीतीश जमीन से जुड़े नेता'

बिहार में 30 मई तक महज 4 घंटे खुलेंगे बैंक, केवल 50 प्रतिशत स्टाफ रहेगा मौजूद

बिहार में ऐसा क्या हुआ कि अब कांग्रेस के विधायक करेंगे CM नीतीश को रिपोर्ट,जानें

पेट्रोल डीजल 17 मई का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में नहीं बढ़े तेल के रेट

पटना: संदिग्ध परिस्थिति में किशोर की मौत, कूलर से चिपका मिला शव

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें