Jobs: बिहार पुलिस में बंपर भर्ती, स्पोर्ट्स कोटे की नौकरी के 106 पदों पर बहाली आवेदन

Smart News Team, Last updated: Mon, 26th Jul 2021, 7:40 PM IST
  • बिहार पुलिस ने युवाओं के लिए बंपर भर्ती निकाली है. बिहार पुलिस की इस भर्ती में स्पोर्ट्स कोटे से 106 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगा गया है.
बिहार पुलिस में बंपर भर्ती स्पोर्ट्स कोटे की नौकरी के 106 पदों पर बहाली आवेदन

पटना. बिहार पुलिस ने युवाओं के लिए बंपर भर्ती निकाली है. बिहार पुलिस ने यह भर्ती स्पोर्ट्स कोटे के लिए निकाली है. जिसके लिए बिहार पुलिस ने स्पोर्ट्स कोटे से 106 पदों के लिए भर्ती के लिए आवेदन मांगा है. जिसकी सूचना बिहार पुलिस ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अधिसूचना जारी की है. बिहार पुलिस द्वारा निकली गई यह भर्ती सब इंस्पेक्टर और कांस्टेबल पद पर निकाली है. जिसे इच्छुक अभ्यर्थी वेबसाइट biharpolice.bih.nic.in पर जाकर अप्लाई कर सकते है. 

स्पोर्ट्स कोटे से बिहार पुलिस में भर्ती होने के लिए अभ्यर्थियों के लिए यह सुनहरा अवसर साबित हो सकता है. बिहार पुलिस ने सब इंस्पेक्टर पद के लिए नोटिफिकेशन भी जारी किया है. जिसके तहत इस पद पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता स्नातक मांगी है. वहीं दूसरी तरफ कांस्टेबल पद के लिए बिहार पुलिस ने न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता इंटरमीडिएट रखी है. लेकिन इस भर्ती के लिए दोनों पदों पर अभ्यर्थियों को अपना खेल प्रारूप भी बताना होगा. 

IBPS RRB Clerk Admit Card: IBPS ने जारी किया क्लर्क परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड

बिहार पुलिस द्वारा निकाली गई इस भर्ती की लास्ट डेट 9 अगस्त है. वहीं इसके आवेदन की फीस UR/EBC/BC/EWS  के लिए 700 रुपए और SC/ST के लिए 400 रुपए रखा गया है. इसके अलावा अभ्यर्थी अधिक जानकारी के लिए बिहार पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट biharpolice.bih.nic.in पर जाकर देख सकते है. साथ ही इच्छुक अभ्यर्थी बिहार पुलिस की वेबसाइट पर जाकर भर्ती के लिए आवेदन भी कर सकते है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें