भोज में देरी हुई तो दूल्हे ने किया शादी से इनकार, बिना दुल्हन के लौट गई बारात

Komal Sultaniya, Last updated: Sat, 19th Feb 2022, 7:29 PM IST
  • बिहार के पूर्णिया में शादी समरोह के दौरान बारातियों को भोज में देरी होने पर दूल्हा ने ऐसा फैसला ले लिया जिसके लिए कोई सोच भी नहीं सकता. शादी समारोह के दौरान बारातियों को देर से खाना परोसने से गुस्साए दूल्हे ने शादी से इनकार कर दिया.
भोज में देरी हुई तो दूल्हे ने किया शादी से इनकार, बिना दुल्हन के लौट गई बारात (File photo)

पटना. बिहार के पूर्णिया में शादी समरोह के दौरान बारातियों को भोज में देरी होने पर दूल्हा ने ऐसा फैसला ले लिया जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. शादी समारोह के दौरान बारातियों को देर से खाना मिलने पर नाराज दूल्हे और उसके पिता ने सभी बारातियों को वापस लौटने को कहा और खुद भी अपने रिश्तेदारों के साथ बिना शादी किए लौट गए.

बता दें कि, यह घटना बिहार के पूर्णिया कसबा थाना क्षेत्र की मोहनी पंचायत स्थित बौतना ईश्वरी टोला की है. दरवाजे से बेटी की बारात लौट जाने से दुल्‍हन के माता-पिता सदमे में है. बेटी की शादी नहीं होने से परेशान लड़की के परिजनों ने कसबा थाने में दूल्हे और उसके पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. लड़की की मां मीणा देवी की मानें तो उनकी बेटी की शादी पूर्णिया जिले के धमदाहा थाना क्षेत्र स्थित अमारी कुकरौन निवासी फुलेश्वर उरांव के पुत्र राजकुमार उरांव से तय हुई थी. निर्धारित समय पर बरात बौतना ईश्वरी टोल पहुंची थी. 

शादी से पहले दुल्हन को देखना चाहता था दूल्हा, देखते ही उड़ गए होश, Video हुआ Viral

जानकारी के मुताबिक, शादी की रस्मों को निभाने के दौरान बारातियों को खाना देने में थोड़ी देर हो गई. जिससे दूल्हे और उसके पिता का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और दूल्हा, दूल्हे के पिता तथा बराती बिना शादी किए ही वापस लौट गए. इधर, घटना के बाद स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने लाख समझाने के बावजूद लड़केवाले शादी के लिए तैयार नहीं हुए. पूरे मामले पर कसबा थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि दुल्हन की मां के द्वारा थाने में लिखित आवेदन दिया गया है, पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें