Bihar News: GRP ने बक्सर में ट्रेन से 111 बोतल शराब के साथ 2 तस्कर को किया गिरफ्तार

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 8th Jan 2022, 1:50 PM IST
  • बिहार के बक्सर में GRP ने ट्रेन से 111 बोतल शराब के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि दोनों तस्कर उत्तर प्रदेश से शराब खरीदकर अपने इलाके में बेचने का काम करता है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

पटना. (वार्ता) शनिवार सुबह राजकीय रेल पुलिस (जीआरपी) ने बिहार के बक्सर में ट्रेन से 111 बोतल शराब बरामद किया है. साथ ही शराब की तस्करी करने वाले दो तस्करों को गिरफ्तार किया है.

जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने यहां बताया कि सूचना मिली थी कि पैसेंजर ट्रेन से उत्तर प्रदेश के रास्ते तस्करी के लिए शराब लायी जा रही है. सूचना मिलते ही बक्सर स्टेशन पर पैसेंजर ट्रेन में छापेमारी की गयी.

Viral Video: शराब पकड़ने गई टीम पर तलवार-त्रिशूल लेकर टूट पड़ी महिला, कहा- देवी हूं, काट दूंगी

संदेह के आधार पर दो युवकों को रोककर उनके बैग की तलाशी ली गयी. तलाशी के क्रम में एक युवक पास से 55 बोतल और दूसरे युवक के पास से 56 बोतल शराब बरामद की गयी, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

श्री प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों की पहचान पटना जिले के मालसलामी थाना क्षेत्र के नन्द भोला देवस्थान निवासी राजा चौधरी और बेगूसराय जिले के बुचोली गांव निवासी पमपी कुमार के रूप में की गयी है. दोनों उत्तर प्रदेश से शराब खरीदकर अपने इलाके में बेचने का काम करते थे. गिरफ्तार दोनों तस्करों को जेल भेज दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें