मांझी ने ब्राह्मण समाज को दिया भोज का न्योता, आने वालों के लिए रखी ये शर्त

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Thu, 23rd Dec 2021, 11:09 PM IST
  • हम पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने ब्राह्मण समाज को अपने आवास पर भोजन का न्योता दिया है. ब्राह्मणों को भोज का निमंत्रण देने के साथ ही मांझी ने आने ब्राह्मण और पंडित के लिए शर्त भी रख दी है.
मांझी ने ब्राह्मण समाज को दिया भोज का न्योता, आने वालों के लिए रखी ये शर्त

पटना. हम पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने ब्राम्हण समाज के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल करने के बाद उन्हें अब अपने घर पर भोज का न्योता भेजा है. जीतन राम मांझी ने ब्राहण समाज को अपने आवास पर भोजन के लिए निमंत्रण भेजने के साथ ही एक शर्त भी रख दी है. मांझी ने अपने शर्त में कहा है कि वहीं ब्राहण और पंडित उनके यहां भोज में शमिल हो जिन्होंने कभी मांस-मदिरा का सेवन नहीं किया हो. साथ ही निमंत्रण में वहीं आए जो कभी चोरी-डकैती में शामिल नहीं हुए हों.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने ब्राह्मण समाज को भोज पर आमंत्रण ट्वीट करके दिया है. साथ ही पानी शर्त भी ट्वीट के माध्यम से बताई है. मांझी ने ट्वीट कर लिखा कि वैसे ब्राम्हण-पंडित जिन्होने कभी मांस-मदिरा का सेवन नहीं किया हो,चोरी-डकैती नहीं की हो वह 27 दिसम्बर 21 को पटना स्थित मेरे सरकारी आवास पर दोपहर 12.30 बजे आएं और दलित-आदिवासी परिवारों के साथ ब्राम्हण-पंडित भोज में शामिल होकर समाजिक एकता का परिचय दें.

ब्राह्मणों पर विवादित बयान के बाद जीतन राम मांझी के आवास पर भारी पुलिस बल तैनात

बता दें कि पिछले दिनों मांझी ने ब्राह्मण समाज के खिलाड़ आपत्तिजनक शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया था. जिसे उन्होंने बुधवार को दोहराया था. जिसके बाद ब्राह्मण संगठनों ने मांझी के पटना स्थित आवास पर प्रदर्शन और पूजा पाठ करने का एलान किया. जिसके बाद बिहार पुलिस ने मांझी के आवास के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है. साथ ही  प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए बैरिकेडिंग की तैयारी भी पुलिस ने कर रखी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें