पूर्व CM मांझी ने फिर बोला हमला, कहा- वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट के साथ डेथ सर्टिफिकेट पर भी हो PM की फोटो

Smart News Team, Last updated: Mon, 24th May 2021, 4:02 PM IST
  • बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांक्षी ने कोरोना टीकाकरण के सर्टिफिकेट पर प्रधानमंत्री की फोटो होने पर नाराजगी जताई है. सोमवार को ट्वीट करके मांझी ने कहा, कि वैक्सीन के सर्टिफिकेट पर यदि पीएम की तस्वीर लगाने का इतना ही शौक़ है तो कोरोना से हो रही मृत्यु के डेथ सर्टिफिकेट पर भी तस्वीर लगाई जाए.
बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांक्षी ने वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला.

पटना हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांक्षी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. सोमवार को मांक्षी ने कहा है कि यदि वैक्सीन के सर्टिफिकेट पर प्रधानमंत्री जी को तस्वीर लगाने का इतना ही शौक़ है तो कोरोना से हो रही मृत्यु के डेथ सर्टिफिकेट पर भी तस्वीर लगाई जाए. विवाद के बाद पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने ट्वीट डिलीट कर दिया.

अपने ट्वीट में मांक्षी ने कहा,"वैक्सीन के सर्टिफिकेट पर यदि तस्वीर लगाने का इतना ही शौक़ है तो कोरोना से हो रही मृत्यु के डेथ सर्टिफिकेट पर भी तस्वीर लगाई जाए. यही न्याय संगत होगा." बता दे कि रविवार को मांक्षी ने गया के महकार स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर जाकर वैक्सीनेशन की दूसरी डोज ली थी.

ट्वीट पर विवाद के बाद पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने ट्वीट डिलीट कर दिया.

 बच्चों का बाप रात को गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा फिर हुआ ऐसा कि लड़की ने बुलाई पुलिस

इससे पहले रविवार को कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बाद मांक्षी ने वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट मिलने के बाद ट्वीट करके कहा था कि वैक्सीनेशन के सर्टिफिकेट यदि पीएम को फोटो है, तो इसपर राष्ट्रपति और राज्य के सीएम के भी फोटो होनी चाहिए. 

पटना में कोरोना की तीसरी लहर से निपटने की तैयारी, 100 अस्पतालों में होगा इलाज

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें