बिहार चुनाव: मांझी बोले- तेजस्वी को जीताना चाहते हैं चिराग, दोनों में है गठबंधन

Smart News Team, Last updated: 01/11/2020 11:33 PM IST
  • जीतन राम मांझी ने लिखा है कि अपने मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी को राघोपुर से जिताने के लिए जंगलराज के हनुमान चिराग पासवान चाहे कितनी कोशिश कर लें पर अब बिहार की जनता चिराग-तेजस्वी के आंतरिक गठबंधन को समझ चुकी है. बिहार की जनता जंगल राज के युवराज और जंगलराज के हनुमान के सपनों को नेस्तनाबूत कर देगी.
तेजस्वी यादव और चिराग पासवान में आंतरिक गठबंधन है: जीतन राम मांझी (फाइल फोटो)

पटना. बिहार चुनाव के बीच चल रही ब्यानबाजी के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने लोजपा प्रमुख चिराग पासवान पर आरोप लगाया है कि चिराग पासवान और राजद नेता तेजस्वी यादव के बीच आंतरिक गठबंधन है. जीतन राम मांझी ने आरोप लगाया है कि चिराग पासवान ने तेजस्वी के प्रत्याशी को जीताने का काम कर रहे हैं. बिहार चुनाव के दुसरे चरण के लिए चुनाव रुक चुका है. 

हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अपने मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी को राघोपुर से जिताने के लिए जंगलराज के हनुमान चिराग पासवान चाहे कितनी कोशिश कर लें पर अब बिहार की जनता चिराग-तेजस्वी के आंतरिक गठबंधन को समझ चुकी है. बिहार की जनता जंगल राज के युवराज और जंगलराज के हनुमान के सपनों को नेस्तनाबूत कर देगी. 

चिराग का दावा- चुनाव के बाद NDA छोड़ देंगे नीतीश, 2024 में मोदी को देंगे चुनौती

रविवार की शाम को बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 17 जिलों की 94 सीटों के लिए चुनाव प्रचार को रोक दिया गया है. इस दूसरे चरण के चुनाव में 1463 उम्मीदवार मैदान में हैं. दूसरे चरण के आठ निर्वाचन क्षेत्रों में सुबह सात बजे से शाम चार बजे तक ही मतदान होगा.   जबकि शेष 86 निर्वाचन क्षेत्रों में सुबह सात बजे से शाम छह बजे तक मतदान का समय निर्धारित है.नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव का चुनाव क्षेत्र राघोपुर भी शामिल है. इसके अलावा नंद किशोर यादव, राणा रणधीर सिंह, सचेतक अरुण कुमार सिन्हा, श्रवण कुमार, पूर्व मंत्री मंजू वर्मा, तेजस्वी प्रसाद यादव, पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव सहित अन्य प्रमुख नेता चुनाव मैदान में हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें