मांझी और मुकेश सहनी का लालू पर आरोप- NDA सरकार को गिराने के लिए किया था कॉल

Smart News Team, Last updated: 26/11/2020 05:05 PM IST
  • हम अध्यक्ष जीतनराम मांझी और वीआईपी अध्यक्ष सहनी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर एनडीए सरकार को गिराने का आरोप लगाया है. जीतनराम मांझी ने कहा कि लालू ने रांची जेल से उनको भी काॅल किया था.
जीतनराम मांझी और मुकेश सहनी ने लालू यादव पर एनडीए सरकार गिराने के आरोप लगाए.

पटना. बीजेपी विधायक को फोन काॅल के आरोप के बाद राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव पर एनडीए सरकार को गिराने के आरोप लग रहे हैं. हिन्दुस्तान आवाम मोर्चा अध्यक्ष जीतनराम मांझी और वीआईपी अध्यक्ष सहनी ने लालू यादव पर एनडीए विधायकों को फोन करके सरकार गिराने के आरोप लगाए. जीतनराम मांझी ने कहा, लालू ने रांची जेल से उनको भी काॅल किया था. वहीं मुकेश सहनी ने कहा कि लालू की पीठ में खंजर घोंपने की पुरानी आदत है.

लालू प्रसाद यादव के एक ऑडियो जारी होने के बाद राजनीति गरमा गई है. हम अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने कहा कि लालू ने उनसे बात करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने बात करने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि लालू यादव ने उनके विधायकों को प्रलोभन दिया. लालू यादव रांची जेल में बैठकर राजनीति कर रहे हैं, ये एक गलत परंपरा है और हमारी मांग की इस मामले की जांच की जाए.

BJP विधायक को जेल से फोन के बाद लालू यादव डायरेक्टर बंगला से रिम्स वार्ड शिफ्ट

जीतनराम मांझी ने कहा कि मुझे प्रोटेम स्पीकर बनने से पहले और बाद में भी तरह-तरह के ऑफर मिल थे लेकिन उनके प्रलोभन में कोई फंसने वाला नहीं है.विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि उनके पास भी लालू यादव के फोन आए थे और मुझे जो जवाब देना था, दे दिया. उन्होंने कहा कि लालू की पीठ में खंजर घोपने की पुरानी आदत है और ये मेरे साथ हाल ही में किया गया था. 

लालू प्रसाद यादव की जमानत पर सुनवाई कल, CBI पहले जता चुकी है एतराज

आपको बता दें कि बिहार स्पीकर चुनाव में बीजेपी विधायक को फोन करने के बाद राजद सुप्रीमो लालू यादव को रिम्स निदेशक के बंगले से पेइंग वार्ड में फिर से शिफ्ट कर दिया गया है. कोरोना के बढ़ते हुए मामलों की वजह से उनको 5 सितंबर को पेईंग वार्ड से शिफ्ट किया गया था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें