HAM नेता मांझी की CM नीतीश कुमार से अपील- बेरोजगारों को 5 हजार रुपए भत्ता दें

Smart News Team, Last updated: Fri, 14th May 2021, 4:47 PM IST
  • बिहार में सरकार चला रही एनडीए के घटक हम के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने शुक्रवार को ट्वीट करके सीएम नीतीश कुमार से बिहार के बेरोजगार युवाओं को 5 हजार रुपए भत्ता देने की अपील की है.
हम अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने ट्वीट करके सीएम नीतीश कुमार से बेरोजगारी भत्ता देने की अपील की.

पटना. कोरोना के संकट के बीच बिहार में सरकार चला रही एनडीए के घटक हम के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने सीएम नीतीश कुमार से अपील की है कि बिहार के बेरोजगारों को 500 हजार रुपए बेरोजगारी भत्ता दें. जीतन राम मांझी ने शुक्रवार को ट्वीट करके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से ये अपील की है. उन्होंने कहा कि चुनावी घोषणा पत्र में बेरोजगारी भत्ता देने का वायदा किया था.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने ट्वीट करते हुए कहा कि वित्तीय संकट से जूझ रहे हमारे बेरोजगार युवक-युवतियों के लिए हम ने चुनावी घोषणा पत्र में वादा किया था कि हमारी सरकार बनी तो 5 हजार रुपए बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा. उन्होंने कहा, मैं नीतीश कुमार से अनुरोध करता हूं कि सूबे के बेरोजगार युवक और युवतियों को 5 हजार रुपए बेरोजगारी भत्ता दें.

बिहार में कोरोना ने छीनी कइयों की जिंदगी, जिसमे लेखक, कलाकार भी शामिल

इससे पहले हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने ट्वीट करते हुए कहा था कि कई योजनाओं में केन्द्र के हिस्से का पैसा बिहार को नहीं मिल रहा, जिससे सूबे का विकास प्रभावित हो रहा है. उन्होंने कहा कि मैं धन्यवाद देता हूं नीतीश कुमार को कि बिना केन्द्रीय मदद के आपने आपदा की इस घड़ी में शिक्षकों को वेतन दिया, साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों के लिए डॉक्टरों की नियुक्ति कर रहे हैं.

ऑक्सीजन सिलेंडर की खेप लेकर पटना एयरपोर्ट पहुंची इंडियन एयर फोर्स

आपको बता दें कि बिहार में 25 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया है. प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 7 हजार 752 नए मामले सामने आए हैं. वहीं 11 हजार 8 लोग कोविड से पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं. बिहार में पिछले 24 घंटे में कोरोना से 90 लोगों की मौत हो गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें