मांझी की PM मोदी से डिमांड, न्यायपालिका और प्राइवेट सेक्टर में मिले आरक्षण

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Jul 2021, 2:54 PM IST
  • हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने गुरुवार को ट्वीट करके कहा कि उन्होनें प्रधानमंत्री मोदी से न्यायपालिक और निजी क्षेत्रों में आरक्षण की मांग की है. 
जीतन राम मांझी ने PM मोदी के सामने रखी डिमांड, न्यायपालिका और प्राइवेट सेक्टर में आरक्षण मांगा.

पटना. बिहार पूर्व मुख्यमंत्री और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने गुरुवार को ट्वीट कर प्रधानमंत्री के सामने रखी डिमांड के बारे में बताया. जीतन राम मांझी ने ट्वीट में लिखा कि उन्होनें प्रधानमंत्री से कर्पूरी, दशरथ मांझी के लिए भारत रत्न की मांग की है. इसी के साथ उन्होनें न्यायपालिका और निजी क्षेत्रों में आरक्षण की भी मांग की है. मांझी ने साथ ही कहा कि पीए ने इस आलोक में तीन सदस्यों की शक्तिशाली कमेटी बनाकर मेरी मांगों पर विचार करने की बात कही है. इसी के साथ मांझी ने पीएम मोदी को धन्यवाद भी लिखा. 

हम अध्यक्ष जीतन राम मांझी की दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव से दिल्ली में मुलाकात कर चुके हैं. भाजपा नेताओं के सामने भी उन्होनें दशरथ मांझी और आरक्षण की मांग उठाई थी. इसी के साथ उन्होनें बिहार के विकास के जुड़े मुद्दों पर भी चर्चा की थी.

जीतन राम मांझी की दिल्ली में भाजपा नेताओं से मुलाकात को पहले मोदी कैबिनेट में होने वाले विस्तार से जोड़कर देखा जा रहा था. लेकिन मीटिंग होने के बाद अब इसपर विराम लग लगया है. 

CM नीतीश के पटना लौटते ही मांझी अमित शाह, जेपी नड्डा से मिले, बोले- सफल मुलाकात 

नीतीश कुमार के दिल्ली से पटना लौटने के बाद मांझी की इस मुलाकात को लेकर राजनीतिक गलियारों में काफी चर्चा हो रही थी. बता दें कि सीएम नीतीश कुमार दिल्ली एम्स में अपनी आंखों का इलाज कराने के लिए गए थे. लेकिन उनके दिल्ली जाने को भी मोदी कैबिनेट विस्तार से जोड़कर देखा जा रहा था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें