हाथरस केस को लेकर मशाल जुलूस निकालना पप्पू यादव को पड़ा महंगा, 152 पर केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 01:52 AM IST
  • हाथरस घटना को लेकर पटना में मशाल जुलूस निकालना जन अधिकार पार्टी के मुखिया पप्पू यादव को भारी पड़ गया है. दरअसल पटना में मशाल जुलूस निकालने को लेकर जाप अध्यक्ष पप्पू यादव समेत 152 लोगों पर केस दर्ज किया गया है.
हाथरस केस को लेकर जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने पटना में मशाल जुलूस निकाला था

पटना: हाथरस की निर्भया को न्याय दिलाने तथा दरिंदों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग को लेकर मशाल जुलूस निकालना जाप अध्यक्ष पप्पू यादव को महंगा पड़ा है. बिना अनुमति के जुलूस निकालने के मामले में दंडाधिकारी सदर अमरेंद्र प्रताप सिंह की ओर से कोतवाली में जाप अध्यक्ष तथा प्रेमचंद सिंह को नामजद करते हुये 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी गई है. बता दे कि हाथरस की घटना को लेकर पूरे देश में गुस्सा है. हाथरस पुलिस द्वारा पी़ड़िता के परिवार और गांव की घेराबंदी कर दी गई है.

पटना कोतवाली प्रभारी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि जाप अध्यक्ष करीब डेढ़ सौ कार्यकर्ताओं के साथ शुक्रवार की देर शाम अपने उत्तरी मंदिरी आवास से मशाल जुलूस निकाल रहे थे. नाला पर पहुंचते ही मशाल जुलूस को रोक दिया गया. इस दौरान जुलूस में शामिल लोगों से पुलिस से तीखी झड़प हुई लेकिन जुलूस को आगे बढ़ने नहीं दिया गया. बता दें कि हाल ही में एक बैठक के दौरान पप्पू यादव ने हाथरस घटना को लेकर सड़क पर उतरने की बात कही थी.

बिहार महागठबंधन डील: RJD 135 कांग्रेस 70 माले 19 CPI- CPM 10 VIP 9 सीट लड़ेगी !

बिहार चुनाव में एनडीए और महागठबंधन को कड़ी टक्कर देने के लिए जाप अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने महादलित और अति पिछड़ा समाज को ध्यान में रखते हुए प्रोग्रेसिव डेमोक्रेटिक अलायंस (PDA) नाम के मोर्चे का गठन किया है. महाराष्ट्र के दिग्गज दलित नेता और वंचित बहुजन अगाड़ी के प्रमुख प्रकाश ऑम्बेडकर ने बिहार चुनाव में पप्पू यादव के मोर्चे का समर्थन करने का ऐलान किया है. दोनों नेताओं ने हाल ही में एक बैठक के दौरान हाथरस घटना की निंदा की थी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें