Alert: आज शाम से दो दिन बंद रहेंगी HDFC बैंक की सेवाएं, जानें कब होगा शुरू

Smart News Team, Last updated: Sat, 7th Aug 2021, 2:23 PM IST
  • एचडीएफसी ने घोषणा की है कि कुछ जरूरी मेंटेनेंस के काम के कारण शनिवार, रविवार और आने वाले सप्ताह में कुछ डिजिटल सेवाएं उपलब्ध नहीं होंगी.
मेंटेनेंस के कारण HDFC बैंक की सेवाएं दो दिन रहेंगी ठप

भारत के प्रमुख निजी बैंक हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉरपोरेशन (एचडीएफसी) ने घोषणा की है कि कुछ जरूरी मेंटेनेंस के काम के कारण शनिवार, रविवार और आने वाले सप्ताह में कुछ डिजिटल सेवाएं उपलब्ध नहीं होंगी. इसलिए एचडीएफसी ने अपने ग्राहकों को ईमेल भेजा जिसमें उसने कहा कि सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास डिजिटल बैंकिंग अनुभव देने के लिए निरंतर प्रयास जारी है. इसके लिए कुछ मेंटेनेंस काम किए जा रहे हैं.

इस दौरान कुछ सेवाएं ठप रहेगी. ग्राहकों को सूचना बैंक ने पहले ही दे दी थी. 6 अगस्त को ही एचडीएफसी ने मेल भेजकर इस बात की जानकारी दे दी थी. एचडीएफसी नेट बैंकिंग के साथ-साथ मोबाइल बैंकिंग ऐप पर भी सेवाएं प्रभावित होंगी. एचडीएफसी बैंक के मुताबिक, इसके ग्राहक डाउनलोड क्रेडिट कार्ड स्टेटमेंट नहीं देख पाएंगे. डेबिट और क्रेडिट से जुड़ी सेवाएं भी प्रभावित होंगी. बैंक ने कहा कि क्रेडिट कार्ड स्टेटमेंट देखने और डाउनलोड करने की सुविधा 7 अगस्त (शनिवार) को शाम 6 बजे से 8 अगस्त की रात 10 बजे तक उपलब्ध नहीं होगी.

Alert:SBI की सवाएं दो दिन 150 मिनट के लिए रहेंगी ठप, बैंक ने ट्वीट कर बताया कारण

इसी तरह, डेबिट और क्रेडिट संबंधी सेवाएं 11 अगस्त को सुबह 12:30 बजे से सुबह 6:30 बजे तक बंद रहेंगी. इससे पहले एसबीआई बैंक ने भी अपनी सेवाओं के बारे में जानकारी दी थी. एसबीआई की सेवाएं कुछ दिनों के लिए बंद हो गई थी, जिसकी जानकारी ट्वीट कर दी थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें