बिहार में NDA के साथी मांझी बोले - TMC का रिजल्ट, बंगाली अस्मिता की जीत

Smart News Team, Last updated: 02/05/2021 08:09 PM IST
  • पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी ने बहुमत से जीत दर्ज की है. तृणमूल कांग्रेस की जीत पर बधाई देते हुए हम सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने ट्वीट करके कहा कि ममता बनर्जी को जीत की बधाई. ये जीत बंगाल की अस्मिता की जीत है.
बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी की जीत पर जीतनराम मांझी ने ट्वीट करके बधाई दी.

पटना. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 में ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस ने भारी बहुमत से जीत दर्ज की है. देश भर के तमाम नेताओं ने उनको इस जीत की बधाई दी है. इसी कड़ी में हम पार्टी के सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने ट्वीट करके ममता बनर्जी को बधाई दी है. जीतन राम मांझी ने कहा कि ये बंगाली अस्मिता की जीत है.

जीतन राम मांझी ने रविवार को ट्वीट करते हुए कहा कि ममता बनर्जी को जीत की बधाई. ये जीत बंगाली अस्मिता की जीत है. पुनः बहुत-बहुत बधाई. इससे पहले राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट करके ममता बनर्जी को बधाई दी. तेजस्वी यादव ने कहा कि पश्चिम बंगाल की ममतामयी जनता को कोटि-कोटि बधाई और हार्दिक साधुवाद. 

रुझानों में बंगाल में ममता की TMC से BJP को मिली करारी हार, तेजस्वी ने दी बधाई

तेजस्वी यादव ने कहा कि आज जब पूरा देश कठिन परिस्थितियों से जूझ रहा है. पश्चिम बंगाल ने एक बार फिर अपनी ममता और भरोसा दीदी में ही देखा है. ये जनता के स्नेह और विश्वास की जीत है. ममता बनर्जी के दृढ़ और कुशल नेतृत्व जीत है. वहीं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्विटर पर ममता बनर्जी को जीत की बधाई दी है.

SP प्रमुख अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी को दी बधाई, बोले- 'दीदी ओ दीदी' का मुंहतोड़ जवाब...

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को ट्वीट करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा की राजनीति को हराने वाली जागरुक जनता, जुझारू सुश्री ममता बनर्जी और टीएमसी के समर्पित नेताओं और कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई. उन्होंने कहा कि ये भाजपाइयों के एक महिला पर किए गए अपमानजनक कटाक्ष दीदी ओ दीदी का जनता द्वारा दिया गया मुंहतोड़ जवाब है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें