पटना: कांटी फैक्ट्री रोड के पास हाईवा ने अस्पताल कर्मी को रौंदा, मौत

Smart News Team, Last updated: Wed, 25th Aug 2021, 11:03 AM IST
  • पटना के कंकरबाग़ थाने के मलाही पकड़ी कांटी फैक्ट्री रोड पर मंगलवार देर रात तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक सावर अस्पताल कर्मी दीपक कुमार को कुचल दिया. हादसे में कर्मी की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पटना पुलिस ने हाईवा गाड़ी चालक को गिरफ्तार कर लिया.
पटना के कांटी फैक्ट्री रोड के पास हाईवा ने अस्पताल कर्मी को कुचला.( प्रतीकात्मक तस्वीर )

पटना: बिहार के पटना में मंगलवार देर रात कंकरबाग़ थाने के मलाही पकड़ी कांटी फैक्ट्री रोड के पास तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक सावर अस्पताल कर्मी दीपक कुमार को कुचल दिया. जिससे अस्पताल कर्मी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कंकरबाग़ थाने की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हाईवा गाड़ी और मृतक का क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर आरोपित चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के व्यक्त घटनास्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार देर रात करीब साढ़े दस बजे के आसपास हाईवा काफी तेज गति से जा रही थी. तभी बाइक सावर अस्पताल कर्मी हाईवा की चपेट में आ गय. है हाईवा की चपेट में आते ही बाइक सवार अस्पतालकर्मी गिर गया. जिसके बाद तेजी से जा रही हाईवा ने उसे कुचल दिया. मृतक की पहचान दीपक कुमार,रामनगर ,पश्चिम चंपारण के रूप में हुई है. वह पटना में अस्पताल में काम करता था.

नगर निगम की लापरवाही के कारण होर्डिंग रोड के पास बच्ची की नाले में गिरने से मौत

कंकरबाग़ थाना प्रभारी रविशंकर सिंह ने बताया की हादसे के बाद आसपास के लोग काफी गुस्सा हो गए थे. उनके द्वारा सड़क जाम का भी प्रयास किया गया था लेकिन सभी को समझाकर शांत किया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें