पटना में चाकू से गोदकर होटल मालिक की हत्या, अपराधी फरार, जांच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Fri, 4th Jun 2021, 10:39 AM IST
  • पटना के बिक्रम प्रखंड में होटल मालिक सुरेंद्र यादव की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. अपराधी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. 
पटना में होटल मालिक की चाकू से गोदकर की हत्या. (प्रतीकात्मक फोटो)

पटना. पटना के बिक्रम प्रखंड में बुधवार की देर रात एक होटल मालिक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली गई. मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों ने डमरू होटल के मालिक सुरेंद्र यादव की बुधवार को चाकू से गोदकर हत्या कर दी. अपराधियों ने यह वारदात तब अंजाम दिया, जब सुरेंद्र यादव अपने बंद पड़े होटल का मुयाअना करने गए थे. दरअसल, लॉकडाउन के कारण होटल बंद है. 

पटना के बिक्रम प्रखंड थाने के अंतर्गत नगहर के रहने वाले 55 वर्षीय सुरेंद्र यादव की अपराधियों ने हत्याकर फरार हो गए. खून से लथपथ पड़े सुरेंद्र यादव के शव पर जब राहगीरों की नजर पड़ी तो इसकी सूचना बिक्रम थाने की पुलिस को दी गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

पटना में लॉकडाउन की उड़ी धज्जियां, बर्थडे पार्टी में बार-बालाओं का डांस, 11 गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया सुरेंद्र यादव की चाकू से गोदकर हत्या की गई. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या का कारण पता चल पाएगा. पुलिस के अनुसार 3 से 4 लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. वहीं, मृतक के परिवारों वालों को रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. परिजनों की मांग है कि अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए. 

पटना के राजवंशीनगर अस्पताल में युवक ने टेक्नीशियन का सिर फोड़ा, FIR

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें