बिहार के पूर्व CM जीतन राम मांझी की तबियत बिगड़ी, पटना के मेदांता हॉस्पिटल में हुए भर्ती

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 27th Feb 2022, 4:16 PM IST
  • हम पार्टी के अध्यक्ष जीतन राम मांझी की अचानक तबियत बिगड़ने पर पटना के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया हैं. जहां पर डॉक्टर जीतन राम मांझी का इलाज कर रहे हैं.
हम अध्यक्ष जीतन राम मांझी की तबियत बिगड़ी, पटना के मेदांता हॉस्पिटल में हुए भर्ती (HT photo)

पटना. पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष जीतन राम मांझी की रविवार को अचानक तबियत बिगड़ गई. मांझी का स्वास्थ्य खराब होने पर उन तत्काल पटना के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां पर मांझी का इलाज किया जा रहा है. इसके साथ ही मांझी के MRI रिपोर्ट में माइल्ड ब्रेन स्ट्रोक की आशंका लगाई जा रही है. सूत्रों की माने तो मांझी की हालत चिंताजनक नहीं है. जीतन राम मंझि होश में है.

जीतन राम मंझि की तबियत को लेकर हम पार्टी के प्रवक्ता डेनिश रिजवान ने बताया कि पूर्व सीएम मांझी की हालत में सुधार है, चिंता करने की कोई बात नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जीतन राम मांझी का सुगर लेवल कम हो गया है. जिसके चलते वह असामान्य महसूस कर रहे थे. जिसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जीतन राम मांझी पूरी तरह से होश में है, और बातचीत कर रहे है. वहीं रिजवान ने माइल्ड ब्रेन स्ट्रोक की बात को सिरे से खारिज कर दिया.

इस बार की होली भी कैद में बिताएंगे लालू यादव, 30 मार्च को सुनवाई में पहुंचेगे पटना!

हम प्रवक्ता रिजवान ने आगे बताया कि जीतन राम मंझि के स्वास्थ्य को लेकर कुछ भ्रामक जानकारियां फैलाई जा रही है. रिजवान ने बताया कि मांझी शनिवार को अपना ब्लड शुगर लेवल कि जाँच कराने के लिए अस्पताल गए थे. मांझी रविवार को फूल बॉडी चेकअप कराने के लिए मेदांता अस्पताल गए है. माझी समय-समय पर अपनी जांच करवाते रहे हैं. माझी कई बार फुल बॉडी चेकअप दिल्ली जाकर भी करवा चुके हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें