दहेज के लिए पति ने पत्नी और 8 महीने के बच्चे को जिंदा जलाकर मारा, 2 साल का बेटा गंभीर रूप से जख्मी

Smart News Team, Last updated: Mon, 17th May 2021, 4:21 PM IST
राजधानी पटना में दहेज के लिए एक पति ने अपनी पत्नी और 8 महीने के बच्चे को जिंदा जलाकर मार डाला. वहीं, इस घटना में दंपत्ति का 2 साल का बेटा गंभीर रूप से जख्मी है. बच्चे का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है.
पटना में एक पति द्वारा अपनी पत्नी और 8 महीने के बच्चे को जिंदा जलाकर मार देने का मामला सामने आया है.

पटना. राजधानी में एक पति द्वारा अपनी पत्नी और 8 महीने के बच्चे को जिंदा जलाकर मार देने का मामला सामने आया है. वहीं, इस घटना में दंपति का 2 साल का बेटा गंभीर रूप से जख्मी है.जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

जानकारी के अनुसार मामला राजधानी के सकसोहरा थाना क्षेत्र के दल्लोचक गांव का है. घटना के बाद आरोपी पति मृत बच्चे को घर में बंद कर पत्नी के शव को बाढ़ थाना क्षेत्र के सहरी गांव के पास फेंककर भाग निकला. इस दौरान जख्मी हुए दो साल के बच्चे का इलाज अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है. आपको बता दें कि बाढ़ के शहरी क्षेत्र में महिला के शव पड़े होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. उन्होंने मृतका के शव को कब्जे में लेकर अनुमंडल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बाद में उसे परिजनों को सौंप दिया गया. इस बीच मृतका के पिता की ओर से थाने में मृतका के पति और सास पर दहेज के लिए हत्या करने का मुकदमा दर्ज करवाया गया है.

लॉकडाउन में फर्जी पुलिस बनकर सब्जी विक्रेताओं से की लाखों की वसूली, 2 गिरफ्तार,1 फरार

मृतक महिला के पिता ने बताया कि शादी के बाद से ही उनकी बेटी को ससुराल वाले दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करते थे. इस दौरान उनकी बेटी को दो बच्चे भी हुए लेकिन ससुराल वालों का जुल्म कम नहीं हुआ. दहेज को लेकर ही उनकी बेटी और नाती की हत्या की गई है. पुलिस ने मामले की जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें