पति, पत्नी और वो...शादीशुदा प्रेमिका के साथ रंगेहाथ पकड़ा गया मियां, जमकर हंगामा

Smart News Team, Last updated: Thu, 24th Jun 2021, 11:25 AM IST
  • पटना में एक व्यक्ति अपनी पत्नी से झूठ बोलकर अपनी शादीशुदा प्रेमिका के साथ किराए के कमरे में रह रहा था. जब पत्नी ने उसे प्रेमिका के साथ रंगेहाथों पकड़ा तो दोनों के बीच जमकर हंगामा हुआ. पहले से शादीशुदा प्रेमिका भी अपने ससुराल से एक महीने से गायब थी.
पत्नी ने शादीशुदा प्रेमिका के साथ पति को पकड़ा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना. राजधानी पटना से पति, पत्नी और वो का एक मामला सामने आया है. जहां एक व्यक्ति अपनी पत्नी से छिपकर शादीशुदा प्रेमिका के साथ किराए के मकान में रह रहा था. जब पत्नी ने प्रेमिका के घरवालों के साथ जाकर पति को रंगेहाथ पकड़ा, तो वहाँ जमकर हंगामा हुआ. इसके बाद जब प्रेमिका अपने घरवालों के साथ जाने के लिए तैयार नहीं हुई तो समस्तीपुर पुलिस को सूचित किया गया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस प्रेमी-प्रेमिका को अपने साथ ले गई.

जानकारी के अनुसार शादीशुदा प्रेमिका एक महीने से अपने ससुराल से फरार चल रही थी. इस संबंध में प्रेमिका के घरवालों ने समस्तीपुर के रोसड़ा थाने में मामला भी दर्ज कराया था. बीते मंगलवार को प्रेमिका के घरवाले उसके पहले प्रेमी 32 वर्षीय शंभु कुमार के स्थायी घर दीघा थाना इलाके के अखाड़ा गली पहुंचे. जहां प्रेमिका के घरवालों ने शंभु की पत्नी से मिलकर उसे सारी बात बताई. जिसके बाद शंभु की पत्नी सभी को लेकर इंद्रपुरी रोड नंबर दो स्थित अपने पति के किराए के मकान ले गई.

प्रीपेड मीटर में पैसा होने के बावजूद बिजली गुल, इन वजहों से आ रही समस्या

किराए के मकान में पहुंचने के बाद पत्नी ने अपने पति को प्रेमिका के साथ रंगेहाथों पकड़ लिया. जिसके बाद प्रेमिका के घरवाले वहाँ जमकर हंगामा करने लगे और लड़की को अपने साथ ले जाने लगे. लेकिन वह अपने प्रेमी को छोड़कर जाने के लिये तैयार नहीं थी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस प्रेमी-प्रेमिका को थाने लेकर गई. जहां बाद में खुलासा हुआ कि महिला के प्रेमी के साथ फरार होने को लेकर केस दर्ज है.

शंभु की पत्नी ने बताया कि उसके पति ने झूठ बोलकर किराए पर मकान लिया था. उसने कहा था कि काम से लौटने में उसे दर हो जाती है और देर रात में बाहर रहना खतरे से खाली नहीं. इसलिए अगर वह किराए का मकान लेकर रहेगा तो उसे रुकने में आसानी होगी. इस किराए के मकान में शंभु की पत्नी पहले नहीं आई थी. बताया गया है कि शंभु को एक बेटा है. वहीं उसकी 28 वर्षीय प्रेमिका दो बच्चों की मां है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें