पटना : दुकान जाने के बहाने बच्चे को साथ लेकर घर से पत्नी फरार, पति ने कराया मुकदमा

Mithilesh Kumar Patel, Last updated: Fri, 14th Jan 2022, 4:18 PM IST
  • पटना के जक्कनपुर इलाके से एक बच्चे के अपहरण का मामला सामने आया है. दरअसल इस अजीबोगरीब मामले में एक पति ने आरोप लगाया है कि उसके पहले पत्नी के बच्चे को लेकर उसकी दूसरी पत्नी फरार हो गई है. और अपने पहले प्रेमी के साथ दिल्ली में रह रही है. आरोपी महिला बच्चे को साथ लेकर दुकान के बहाने घर से निकली थी.
पति ने दूसरी पत्नी पर लगाया आरोप, पहले पत्नी के बच्चे को साथ लेकर दुकान के बहाने घर से निकली, तब से है फरार

पटना. राजधानी पटना के जक्कनपुर थाने से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. इलाके की एक महिला अपने दूसरे पति को छोड़ उसके बच्चे को लेकर जिले से दूर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली चली गयी. बच्चे के साथ अनहोनी के डर से दूसरे पति ने फरार महिला के खिलाफ थाने पहुंचकर तहरीर दी है. पति ने महिला पर अपहरण का केस दर्ज करवाया है. मामला दर्ज कर जक्कनपुर थाना पुलिस तहकीकात के क्रम में महिला से बातचीत की तो उसने पुलिस को बताया कि वह अपनी मन मर्जी से दिल्ली चली गयी है.

शिकायतकर्ता पति ने महिला के साथ साल 2020 में दूसरी शादी की थी. जब कि वह खुद शादीशुदा और बाल बच्चे भी था. इसके आलावा आरोपी महिला भी पहले से शादीशुदा है. दूसरे पति ने अपनी फरार दूसरी पत्नी पर आरोप लगाया है कि जिस बच्चे को लेकर वह फरार हुई है, दरअसल वह उसके पहली पत्नी का बच्चा है. शिकायतकर्ता पति से उसके दूसरी व मौजूदा समय में फरार चल रही पत्नी से लगातार 9 जनवरी से बातचीत हो रही है, मगर वह वापस पटना आने को तैयार नहीं है. ऐसे में पति की शिकायत के बाद पुलिस इस मामले को अपने तरीके से हैंडल करेगी. कार्रवाई करते हुए पुलिस आरोपी महिला का बयान लेगी. साथ ही उसे पटना भी बुलाया जायेगा.

बिहार में विधानसभा अध्यक्ष हुए कोरोना संक्रमित, सक्रिय मामलों की संख्या हुई 31374

मिली जानकारी के मुताबिक, बीते 3 जनवरी को आरोपी महिला अपने दूसरे पति के बच्चे को साथ लेकर जक्कनपुर इलाके के विग्रहपुर स्थित शृंगार दुकान जाने के बहाने घर से बाहर निकली थी. इसके बाद वह शृंगार दुकान पर नहीं पहुंची. पति ने जब अपनी बच्चे और दूसरी पत्नी को आसपास ढूंढने की कोशिश की तो उसे दोनों में से किसी का भी पता नहीं चल पाया. बाद में शिकायतकर्ता पति को पता चला कि उसकी दूसरी पत्नी अपने पहले पति के साथ दिल्ली में रह रही है. आरोप है कि उसके पहले पत्नी के बच्चे के साथ दूसरी फरार चल रही पत्नी कुछ अनहोनी कर सकती है. इस मामले में ये बात भी सामने आ रही है कि फरार महिला का पहला पति दिल्ली में रहता था. इसलिए आशंका जताई जा रही है कि वह संभवत: उसी के साथ दिल्ली में रह रही होगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें