पति के प्रेम संबंध का विरोध करने की पत्नी को मिली सजा, गोली मारकर की हत्या

Smart News Team, Last updated: Fri, 25th Dec 2020, 7:46 PM IST
  • मृतक की बेटी ने बताया है कि उसके पति ने ही उसकी मां को गोली मारी है. पता चला है कि आरोपी और उसकी पत्नी का आपस में काफी दिनों से विवाद चल रहा है. विवाद का कारण पति का किसी अन्य महिला से प्रेम-प्रसंग होना है जिसके कारण पति ने अपनी पत्नी को गोली मार दी.
लंबे विवाद के बाद पति ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या. (प्रतीकात्मक फोटो)

लखीसराय. शुक्रवार की शाम हलसी थाना क्षेत्र के बेला महरथ गांव में परिवारिक झगड़े के कारण पति ने पत्नी को घर के आंगन में गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की बेटी ने बताया है कि उसके पति ने ही उसकी मां को गोली मारी है. पता चला है कि आरोपी और उसकी पत्नी का आपस में काफी दिनों से विवाद चल रहा है. विवाद का कारण पति का किसी अन्य महिला से प्रेम-प्रसंग होना है जिसके कारण पति ने अपनी पत्नी को गोली मार दी.

एसडीपीओ रंजन कुमार से जानकारी मिली है कि बमबम नोनिया और उसकी पत्नी कांती देवी के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था. पति काम के चलते जयपुर में रहता था और पत्नी का आरोप था कि उसका किसी अन्य लड़की के साथ अवैध संबंध है. इसका विरोध करने पर दोनों में विवाद होता रहता था जिसके कारण दोनों में अक्सर मारपीट भी हो जाती थी. परिजनों ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि मारपीट की घटना पर पुलिस में काफी बार रिपोर्ट दर्ज करवाई थी लेकिन पुलिस ने किसी तरह की कार्रवाई नहीं की. जिसके बाद से शुक्रवार की शाम को गोली मारकर हत्या कर दी गई.

दोस्तों के साथ इंजीनियर ने की नशा पार्टी, मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मृतक महिला की पुत्री संध्या कुमारी ने बताया कि उसके पापा ने ही गोली मारकर हत्या की है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए कब्जा में लेने की कोशिश की लेकिन परिजनों ने ऐसा करने से मना कर दिया. परिजनों ने यह कहकर रोक दिया है कि जब तक कोई वरीय पदाधिकारी नहीं आते, तब तक शव उठाने नहीं देंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें