पटना: घरेलू झगड़े में पति ने पत्नी को गोली मार की हत्या, पुलिस ने की जांच शुरू

Smart News Team, Last updated: 21/11/2020 11:24 PM IST
  • शहर में पत्नी की हत्या गोली मारकर कर दी. जिसकी जानकारी आस पड़ोस के लोगों ने पुलिस को दी. अब पुलिस जांच में जुट गई है और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
घरेलू कलह के चलते पति ने मारी पत्नी को गोली

पटना: प्रदेश की राजधानी में पति ने अपनी ही पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस बात की जानकारी पुलिस को आस पड़ोस में रहने वाले से हुई तो वे आनन-फानन में पहुंचे. जिसके बाद उन्होंने सबूतों की खोज की. इसके साथ ही घटनास्थल से मिले कुछ ज़रुरी सामान को भी अपने कब्जे में लिया. वहीं, महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया गया है. यह पूरा प्रकरण बिहार की राजधानी पटना के अथमगोला के चंदा गांव का है.

मेवालाल के इस्तीफे पर तेज प्रताप बोले-पहली बॉल में मजबूत विकेट को बैक टू पवेलियन

वहीं, वारदात के घटने के बाद पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार पति ने पत्नी की गोली से मार कर हत्या कर दी थी. इस बात की जानकारी अगल बगल के रहने वाले लोगों ने दी. उन्हें सबसे पहले गोली की आवाज़ सुनाई दी थी. जिसके बाद वे उस स्थान पर पहुंचे जहां यह कांड हुआ था. तब पहुंचने के बाद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. केस में लोगों ने पुलिस को घटना के बारे में सभी बातों को एक-एक कर बता दिया है. जिसके तहत पुलिस को साक्ष्य इकट्ठा करने में कम दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा.

पटना: सत्र 2021 के लिए नर्सरी दाखिले के लिए आवेदन शुरू, ऑनलाइन होगी प्रक्रिया

पुलिस जब तक पहुंचती तब तक महिला की मृत्यु हो गई. इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल से महिला के शव को बरामद कर लिया है. साथ ही शव को बाद में पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया है. इस पूरे मामले पर अधिकारियों का कहना है कि आरोपी की तालाश की जा रही है. इस मामले में जांच जारी है. जैसे ही कुछ प्राप्त होगा तो उसे मीडिया के समक्ष रखा जाएगा. अब इस मामले के प्रकाश में आने से कॉलोनी में ही नहीं पूरे शहर में इस घटना के बारे में पता चल गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें