पटना के महेंद्रू में कोरोना से दंपति की मौत, तीनों अनाथ बच्चे बाल गृह में रहेंगे

Smart News Team, Last updated: Thu, 3rd Jun 2021, 1:44 PM IST
  • राजधानी पटना के महेंद्रू में कोरोना वायरस ने एक परिवार को उजाड़ दिया.  कोविड से पति-पत्नी दोनों की मौत हो गई. दंपति की मौत के बाद तीन बच्चे अनाथ हो गए. अब बच्चों को अनाथालय में रखा जाएगा.
पटना में कोरोना से पति पत्नी की मौत. ( सांकेतिक फोटो )

पटना: कोरोना वायरस ने देशभर में तबाही मचा रहा है. कोविड की दूसरी लहर का असर बिहार में दिखा है. राजधानी पटना में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां हंसते खेलते परिवार को कोरोना ने बहुत गहरे जख्म दिए. पटना के महेंद्रू में रहने वाले एक दंपति की कोविड से मृत्यु हो गई, जिसके बाद उनके तीनों बच्चे अनाथ हो गए. माता-पिता की मौत के बच्चों को बाल गृह में रखा जाएगा. बीते 24 घंटे में राज्य में 46 संक्रमित मरीजों की मौत हुई है. 

कोरोना की दूसरी लहर जाते-जाते लोगों को गहरे दर्द दे रही है. कोरोना ने एक ही दिन में परिवार का सब कुछ लुट गया. पटना में रहने वाले एक दंपति की कोरोना से मौत के बाद तीन बच्चे बेसहारा हो गए. इन बच्चों के अब बाल गृह में रखा जाएगा. स्वास्थ्य मंत्रायल से मिली जानकारी के अनुसार, बीते 24 घंटे में बिहार में 1158 नए कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए.

बिहार में बच्चों की नई बीमारी, पटना में मिला पहला MIS-C से संक्रमित बच्चा

बुधवार को बिहार में 1158 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए है. वहीं राज्य में अब कोरोना संक्रमण दर 1 प्रतिशत के पास पहुंच गई है. इसस पहले मंगलवार को राज्य में 1174 कोरोना संक्रमित मरीज मिले थे. पिछले 24 घंटे में 2772 संक्रमित ठीक हो गए. कोरोना की दूसरी लहर में संक्रमण दर 97.48 पर पहुंच गई थी. राज्य में अभी 12,590 पॉजिटिव लोगों का इलाज चल रहा है. पटना में 24 घंटे में 126 संक्रमित मामले मिले है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें