पटना: IGIMS की महिला डॉक्टर ने नींद की गोली खाकर की सुसाइड की कोशिश, इलाज जारी

Smart News Team, Last updated: 26/10/2020 09:45 AM IST
  • राजधानी के आईजीआईएमएस की जूनियर महिला डॉक्टर ने नींद गोलियां निगलकर अपनी जान देने की कोशिश की, फिलहाल अभी लोग डिप्रेशन की आशंका जता रहे हैं.
पटना: IGIMS की महिला डॉक्टर ने नींद की गोली खाकर की सुसाइड की कोशिश, इलाज जारी

पटना: राजधानी में आईजीआईएमएस की एक महिला डॉक्टर के खुदखुशी करने की कोशिश का मामला सामने आया है. डॉक्टर ने नींद की गोली खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. वह मूल रूप से रांची की रहनेवाली हैं. गंभीर हालत में उनका इलाज आईजीआईएमएस में चल रहा है. फिलहाल महिला डॉक्टर अभी आईसीयू में भर्ती हैं. डॉक्टरों के अनुसार वह खतरे से पूरी तरह बाहर है. घटना के पीछे अवसादग्रस्त होना बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक महिला डॉक्टर मूल रुप से रांची की रहने वाली है. बताया जा रहा है कि महिला काफी दिनों से अवसाद में चल रही थी, इसीलिए उसने यह कदम उठाया है. खुदकुशी करने का प्रयास करने वाली महिला जूनियर डॉक्टर के पद पर पिछले तीन महीने से कार्यरत हैं इसके पहले वह एनएमसीएच में पढ़ती थी। पिछले कई दिनों से किसी बात को लेकर वह काफी अवसाद में थी. एक साथी डॉक्टर ने बताया कि बीपी कम करने के लिए नींद की 50 गोलियां उसने खाई है. 

पटना: IIT की तैयारी के लिए कोटा गए छात्र ने दी जान, सुसाइड नोट में वजह डिप्रेशन

इस मामले में अस्पताल के निदेशक डॉ . मनीष मंडल ने कहा कि जूनियर डॉक्टर आईजीआईएमएस के बाहर किराए के मकान में रहती थीं. उसके बगल में रहने वाली एक अन्य महिला डॉक्टर सुबह के 9:30 बजे उसे अस्पताल लेकर पहुंची थीं. उन्होंने यह कदम क्यों उठाया, जब तक उनकी हालत सामान्य नहीं हो जाती, कुछ भी कहना गलत होगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें