Bihar: पटना के सिटी इलाकों में खुलेआम गुंडगर्दी, खुलेआम शख्स की गोली मारकर हत्या

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Jul 2021, 1:41 PM IST
  • बिहार के हथियारबंद से मर्डर का मामला सामने आया है जहां गुंडों ने मिथिलेश गोप नामक शख्स को गोली मार दी. शख्स को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया है, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.
पटना के सिटी इलाकों में खुलेआम गुंडगर्दी

बिहार की राजधानी पटना के सिटी इलाकों में खुलेआम गुंडगर्दी हो रही है. प्रशासन का डर गुंडों के अंदर से पूरी तरह खत्म हो गया है. इस वजह से गुंडे एक के बाद एक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. वहीं पुलिस भी इन घटनाओं पर रोक लगाने से पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है. हाल ही में हथियारबंद से एक मामला सामने आया है जहां गुंडों ने मिथिलेश गोप नामक शख्स को गोली मार दी. शख्स को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया है, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मृतक की पहचान आलमगंज थाना क्षेत्र के बेलवरगंज निवासी मिथिलेश यादव उर्फ मिथलेश गोप के रूप में की गई है. इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मिथिलेश यादव अपने घर के बाहर खड़े थे अचानक से कुछ गुडें आए और गोली मार के चले गएं. जिससे उनकी मौत हो गई. विभिन्न थानों की पुलिस एनएमसीएच मौके पर पहुंच छानबीन में जुट गई. पटना सिटी डीएसपी अमित शरण ने एनएमसीएच पहुंच कर पूरे मामले का जायजा लिया.

Bihar: बिहार में सिपाही और अंडर पुलिस इंस्पेक्टर पदों के लिए निकली भर्तियां

डीएसपी अमित शरण ने भरोसा दिलाते हुए कहा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें सजा दिलाया जाएगा. मामले में ये भी पता चला है कि मिथिलेश यादव का अपने चचेरे भाई विनोद गोप के साथ लंबे समय से जमीन जायदाद को लेकर आपस में झगड़ा चल रहा था. इस झगड़े को लेकर पहले भी दो हत्याएं हो चुकी हैं. जिसके मामले में मृतक मिथिलेश गोप और उनका चचेरा भाई विनोद गोप नामजद अभियुक्त है. फिलहाल मृतक मिथिलेश गोप के मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें