बिहार में डीजे बजाने से मना करने पर थानाध्यक्ष को मारी गोली, एक SAP जवान भी घायल

Anurag Gupta1, Last updated: Sun, 7th Nov 2021, 10:21 AM IST
  • बिहार में कुछ लोग लक्ष्मी जी की मूर्ति का विसर्जन करके तेज ध्वनि में डीजे बजा कर लौट रहे थे. इसी दौरान गश्ती पर निकले थानाध्यक्ष ने डीजे बंद करने को कहा तो भीड़ ने रोड़े पत्थर चलाए फिर मारी गोली. थानाध्यक्ष के साथ एक सैप जवान भी घायल हो गया. दोनों का पास के अस्पताल में इलाज चल रहा है.
बिहार में टनकुप्पा थानाध्यक्ष को मारी गोली (प्रतीकात्मक फोटो)

पटना. बिहार के गया जिले के टनकुप्पा थानाक्षेत्र के अंतरर्गत बरतारा बाजार में शनिवार शाम को तेज डीजे बजाने से रोकने पर टनकुप्पा थानाध्यक्ष अजय कुमार को गोली मारी. अजय कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गए. उनके साथ सैप के जवान कृष्णदेव शर्मा को भी माथे पर गंभीर चोट लगी. दोनों को आनन फानन में पीएचसी ले जाया गया जहां से थानाध्यक्ष को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. सैप जवान का इलाज पीएचसी में चल रहा है.

बता दें टनकुप्पा थानाध्यक्ष अजय कुमार गश्त पर निकले थे. इसी दौरान बरतारा बाजार में मां लक्ष्मी की मूर्ति का विसर्जन करने निकले लोग तेज डीजे बजाते हुए लौट रहे थे. जिस पर पुलिस ने टोका तो भीड़ ने उन पर रोड़े पत्थर चलाने शुरू कर दिए. उसी दौरान किसी आराजक तत्व ने मौके का फायदा उठाकर थानाध्यक्ष पर गोली चला दी.

पटना ATM चोरी मामले में राजस्थान के अलवर गैंग का हाथ, गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम रवाना

तेज ध्वनि में बजा रहे थे डीजे:

घायल थानाध्यक्ष अजय कुमार से मिलने के लिए एसएसपी आदित्य कुमार मगध मेडिकल अस्पताल पहुंचे और उनका हालचाल लिया. एसएसपी ने बताया कि मूर्ति विसर्जन करके लौट रहे लोग तेज आवाज में डीजे बजा जा रहे थे. जिस पर गश्ती पर निकले थानाध्यक्ष ने डीजे बजाने से मना किया क्योंकि मूर्ति विसर्जन हो चुका था और रात ज्यादा थी. इसके बाद भीड़ अजय कुमार पर रोड़े व पत्थर फेंकने शुरू कर दिए. इसी दौरान भीड़ में से कुछ अपराधिक तत्वों ने गोली चला दी. एक गोली थानाध्यक्ष अजय कुमार के पैर में गोली लगी.

एसएसपी ने जानकारी दी है मामले में कुछ लोगों को चिन्हित किया गया है. उन पर सख्त कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि घायल थानाध्यक्ष फिलहाल खतरे से बाहर है. मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के अधीक्षक पीके अग्रवाल ने जानकारी दी थानाध्यक्ष खतरे से बाहर है. उनके पैर में गोली लगी है. अस्पताल में इलाज चल रहा है जल्द ही उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें