Bihar: जिसकी हो गई थी हत्या और अंतिम संस्कार, लाइव आकर बोली मैं जिंदा हूं !

Smart News Team, Last updated: Tue, 13th Jul 2021, 1:51 PM IST
  • पटना से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. पटना के एक गांव में दुष्कर्म के बाद हत्या कर एक लड़की के शव को फेंक दिया गया. 
जिसकी हो गई थी हत्या और अंतिम संस्कार

राजधानी पटना से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, से सटे गौरीचक थाना के एक गांव में 6 जुलाई को किशोरी का शव बरामद किया गया. दुष्कर्म के बाद हत्य कर शव को फेक दिया गया था. जिसके बाद पुलिस ने शव को बरामद किया और परिजनों के छानबीन शुरू कर दी. एक महिला ने बताया कि ये शव उसकी बेटी का है. शव की पहचान के बाद शव के उसकी मां को सौंप दिया गया.लेकिन इसके बाद जो हुआ वह काफी हैरान कर देने वाला था.

इस बीच वही लड़की फेसबुक लाइव में दिखी, जिसके साथ दुष्‍कर्म और हत्‍या की बात कही जा रही थी. वहीं उस शव को लेकर अभी सस्पेंस बरकरार है. किसी महिला द्वारा शव की पहचान कर उसे सौप दिया गया था. लेकिन उसकी बेटी जिंदा थी. वह शव किसी और का था. इस बात का पता नहीं चल पाया है कि दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर किसने फेका. साथ ही शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया.मां ने बेटी के हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस से फरियाद भी की थी.

UP Board 10th 12th result 2021: इसी हफ्ते यूपी बोर्ड के नतीजे हो सकते हैं घोषित

थानेदार लालमुनि दूबे ने बताया कि मां ने जिस शव को अपनी बेटी का शव बताया वह उसकी बेटी का नहीं था. क्योंकि महिला की बेटी ने 12 जुलाई को अपने प्रेमी के साथ फेसबुक पर लाइव आकर कहा था कि मैं अभी जिंदा हूं और मुझे और मेरे प्रेमी को तंग न किया जाए. यह फेसबुक लाइव उसने अपने कई दोस्तों को भी शेयर किया. थानेदार ने कहा कि अब डीएनए जांच के बाद ही मालूम हो पाएगा कि वह किसका शव था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें