Patna: ESIC पटना में प्रोफेसर सहित कई पदों पर बिना परीक्षा के सीधी भर्ती

Smart News Team, Last updated: Thu, 8th Jul 2021, 3:40 PM IST
  • पटना में ESIC मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल ने प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर सहित कई पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आखिरी तारीख से पहले आवेदन कर लें.
पटना ESIC मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल

बिहार की राजधानी पटना में ESIC मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल ने प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर सहित कई पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आखिरी तारीख से पहले आवेदन कर लें. आवेदन की आखिरी तारीख 10 जुलाई तय की गई है. आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ईएसआईसी की वेबसाइट https://www.esic.nic.in/ पर जाना होगा. वेबसाइट पर जाकर अधिक जान प्राप्त कर सकते हैं. नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ ले उसके बाद ही अप्लाई करें. नियमानुसार किया गया आवेदन ही मान्य होगा. आवेदन पत्र में गलती या फिर कमी पाए जानें पर उसे रद्द भी किया जा सकता हैं.

इतने पदों पर वैकेंसी

प्रोफेसर- 05

एसोसिएट प्रोफेसर- 16

असिस्टेंट प्रोफेसर- 01

सुपर स्पेशलिस्ट- 04

सैलरी

प्रोफेसर-177000 रुपये प्रति माह

एसोसिएट प्रोफेसर- 101000 रुपये प्रति माह

असिस्टेंट प्रोफेसर- 67000 रुपये प्रति माह

उम्मीदवारों को आवेदन फॉर्म भरकर 10 जुलाई 2021 को दिन में एक बजे तक esicmchbihta@gmail.com पर मेल करना है. आवेदन फॉर्म में यह भी बताना है कि 12 जुलाई को इंटरव्यू ऑफलाइन देखें या ऑनलाइन. ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल दोनों मोड में इंटरव्यू आयोजित करेगा. यदि ज्वाइनिंग की आखिरी तिथि तक सीटें रिक्त रह जाती हैं तो उनकी जानकारी 20 जुलाई 2021 को वेबवसाइट पर प्रदर्शित की जाएगी. इन्हें भरने के लिए पुन: इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा.

इंटरव्यू प्लेस

ईएसआईसी पटना द्वारा निकली गई 26 पदों पर भर्तियों के लिए इंटरव्यू मेडिकल कॉलेज बिल्डिंग ग्राउंड फ्लोर, ईएसआईएमसीएच पटना में होगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें