पटना: बिहार चुनाव रिजल्ट पर RJD की 21 दिसबंर को प्रदेश कार्यालय में समीक्षा बैठक

Smart News Team, Last updated: Sun, 20th Dec 2020, 10:40 PM IST
बिहार चुनाव में आए परिणामों को लेकर आरजेडी आगामी 21 दिसंबर को प्रदेश पार्टी कार्यालय में समीक्षा बैठक करने जा रही हैं. जिसमें पार्टी के सभी पदाधिकारियों, विधायकों और उम्मीदवारों को बुलाया गया है.
आरजेडी ने सोमवार कोे प्रदेश कार्यालय में समीक्षा बेठक रखी है

पटना: आरजेडी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सोमवार को समीक्षा बैठक करने जा रही है. यह बैठक बिहार विधानसभा में विपक्षी नेता तेजस्वी यादव के निर्देश पर इस बैठक को बुलाया गया है. इस बैठ की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष खुद करेंगे. इसमें प्रदेश भर के जिला अध्यक्ष और जिले इकाई के प्रधान महासचिव इसमें सम्मलित होंगे.

बैठक में बिहार चुनाव परिणाम पर तो चर्चा होगी. इसके साथ ही किसान आंदोलन और कृषि कानूनों पर भी विस्तार से बात होगी. इनके अलावा पार्टी राज्य कानून व्यवस्था जैसे मामलों पर भी सभी का पक्ष जानेगी. जिसके लिए पार्टी नेताओं को लिखित रुप में जवाब लाने के लिए कहा गया है.

कृषि कानून के खिलाफ जाप प्रमुख पप्पू यादव का धरना, बिल के विरोध में किया यज्ञ

वहीं, 21 दिसंबर को होने वाली बैठक को लेकर आरजेडी के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने बताया कि तेजस्वी यादव के निर्देश पर इस बैठक को रखा गया है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह करने वाले हैं. साथ ही बैठक का संचालन आलोक मेहता करेंगे. इसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता भी आने वाले हैं. यह बैठक पार्टी के प्रदेश कार्यालय में 11 बजे से होगी.

पटना एसटीएफ ने खगड़िया के कुख्यात अपराधी सगुन यादव को किया गिरफ्तार

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में 243 सीटों को लेकर आए परिणामों में से 75 सीट आरजेडी, 74 सीट बीजेपी, जेडीयू को 43, कांग्रेस को 19, भाकपा माले को 12 और अन्य के खाते में 8 सीटें गईं. इस चुनाव में जेडीयू 75 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी बन के उभरी थी. लेकिन, बहुमत ना होेने के कारण सरकार बनाने में अस्मर्थ रही. 

बाइक या स्कूटी का नंबर VIP चाहते हैं तो सस्ते में सपना होगा पूरा, नई रेट लिस्ट

इसके अलावा एनडीए की ओर से सीएम पद के लिए नीतीश कुमार को चुनाव के पूर्व ही कैंडिडेट बना दिया गया था. जो इस पद पर चुनाव में आए नतीजों के बाद गठबंधन कर वापस से सूबे के मुख्यमंत्री बनने में सफल रहें.

पटना सर्राफा बाजार में कभी आई तेजी तो कभी दर्ज हुई कमी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें