India Vs Pakistan T20: पटना में सट्टा बाजार गर्म, कैप्टन कोहली पर करोड़ों का दांव

Shubham Bajpai, Last updated: Sun, 24th Oct 2021, 11:04 PM IST
  • भारत और पाकिस्तान के बीच मैच पूरे देश में युवाओं समेत सभी के लिए उत्साह और आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. इस बीच देश में सट्टा बाजार भी काफी गर्म है. सिर्फ पटना में ही करीब 50 करोड़ रुपये से ऊपर का सट्टा लगा हुआ है. वहीं, विराट कोहली के रेट सट्टा बाजार में काफी हाई है.
India Vs Pakistan T20: पटना में सट्टा बाजार गर्म, कैप्टन कोहली पर करोड़ों (लाइव हिंदुस्तान)

पटना. आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में रविवार को भारत और पाकिस्तान मैच को लेकर पूरे देश में आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. काफी समय बाद पाकिस्तान और भारत की टीमें भिड़ रही है. शाम साढ़े 7 बजे शुरू हुआ मैच को लेकर पूरे देश में सट्टा बाजार भी काफी गर्म है. इस बार सिर्फ राजधानी पटना में ही 50 करोड़ रुपये से ऊपर का सट्टा अभी तक लग चुका है. दुबई के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में हो रहे मैच में पाकिस्तान कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी करने को दी.

विराट कोहली और पंत की बल्लेबाजी से बढ़े भाव

भारत पाकिस्तान मैच में करोड़ों का सट्टा लग रहा है. शुरुआत में भारत के भाव काफी अधिक थे, लेकिन 2 विकेट गिरने के बाद भारत के भाव गिर गए थे. वहीं, विराट कोहली और ऋषभ पंत की बल्लेबाजी के बाद फिर से भारत के भाव बढ़ गए हैं.

लालू परिवार में घमासान: राबड़ी देवी के आवास में नहीं मिली तेज प्रताप को एंट्री, बोले...

सिर्फ टॉस के बाद बढ़ा 15 सौ से 2000 करोड़ तक सट्टा बाजार

मैच में अभी तक देश में करीब 1000 करोड़ रुपये का सट्टा लग चुका है. वहीं, सिर्फ टॉस के बाद ये आंकड़ा 1500 से 2000 करोड़ तक बढ़ गया है. कई

कांग्रेस का लालू यादव पर पलटवार, कहा- राजद अध्यक्ष ने हमेशा दलितों का अपमान किया है

151 रन पर आउट हुई टीम इंडिया

इंडिया टीम मैच में 151 रनों में आउट हो गई. टीम 7 विकेटों पर अपनी पारी खत्म की. अब पाकिस्तान की टीम ने बल्लेबाजी शुरू कर दी है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने 57 रनों और ऋषभ पंत ने 39 रन बनाकर जोरदार पारी खेली.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें