सेना में नौकरी दिलाने पर ठगी करने वाले युवक को मिलिट्री इंटेलिजेंस टीम ने दबोचा

Smart News Team, Last updated: Fri, 8th Jan 2021, 8:59 PM IST
  • नौकरी दिलवाने के नाम पर एक युवक को पैसों की ठगी करने पर दानापुर मिलिट्री इंटेलिजेंस टीम ने बोध गया से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तारी के बाद दानपुर पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.
नौकरी दिलवाने के नाम पर एक युवक को टीम ने बोध गया से गिरफ्तार किया गया है.

पटना. शुक्रवार को नौकरी दिलवाने के नाम पर एक युवक को पैसों की ठगी करने पर दानापुर मिलिट्री इंटेलिजेंस टीम ने बोध गया से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तारी के बाद दानपुर पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि ये युवक काफी लंबे समय से सेना में नौकरी दिलवाने के नाम पर ठगी कर रहा है और अभी तक काफी सारे लोगों को ठग चुकी है. आरोपी टीम ने से ढेर सारे कागजात और कार्ड बरामद किए गए हैं.

दानापुर के खड़ंजा रोड के रहने वाले सुमित कुमार झा से 4 लाख रुपये सेना में भर्ती कराने के नाम पर लिये थे. लेकिव दो वर्ष बीत जान के बाद भी कोई नौकरी नहीं मिल पाई. वापिस पैसे मांगे जाने पर कोई जवाब नहीं मिलने पर सुमित ने पुलिस से शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रौशन को बोधगया से गिरफ्तार कर लिया. 

पटना बेल्ट्रान भवन पर कंप्यूटर ऑपरेटरों का हंगामा, नियुक्ति की मांग, लाठीचार्ज

दानापुर थानाध्यक्ष अजीत कुमार साहा ने मामले की जानकारी दी है कि रौशन के पास से एक मोबाइल, आर्मी कैंटीन का कार्ड, अलग-अलग नामों से आधार कार्ड, पैन कार्ड, आई कार्ड, आर्मी ड्रेस में फोटो, आर्मी की मुहर आदि बरामद की गए है. अब ये जांच की जा रही है उसके साथ और कितने लोग इस धंधे में लगे हुए है. पुलिस को जांच से पता चला है कि रौशन खुद को सेनाधिकारियों का करीबी बताया करता था.

मुंगेर में स्कूल के 25 बच्चों को कोरोना होने से बिहार शिक्षा विभाग में हाहाकार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें