NIT पटना के पुराने छात्र ने BJANA को डोनेट किया 1 करोड़ रूपए

Smart News Team, Last updated: Wed, 31st Mar 2021, 10:30 AM IST
  • रमेश और कल्पना भाटिया फैमिली फाउंडेशन ने BJANA को 1,50,000 रूपए डोनेट किया है. इन पैसों से PRAN-BJANA के जरिए बिहार और झारखंड दोनों राज्यों में ग्रामीण इलाकों में बेहतर हेल्थ फैसिलिटी के लिए काम किया जाएगा. रमेश और कल्पना भाटिया ने NIT पटना पढ़ाई की है. फिलहाल, दोनों टेक्सास में अपना बिजनेस चलाते हैं.
रमेश और कल्पना भाटिया ने NIT पटना से पढ़ाई की है.

पटना- भारतीय-अमेरिकी दम्पत्ति ने बिहार एवं झारखंड में स्वास्थ्य सेवाओं के बेहतरी और सेवा कार्यों के लिए 1 करोड़ रूपए डोनेट किया है. सोमवार को इस बात की घोषणा बिहार झारखंड एसोसिएशन ऑफ नॉर्थ अमेरिका यानि BJANA ने की.

बताते चलें कि रमेश और कल्पना भाटिया फैमिली फाउंडेशन ने BJANA को 1,50,000 रूपए डोनेट किया है. इन पैसों से PRAN-BJANA के जरिए बिहार और झारखंड दोनों राज्यों में ग्रामीण इलाकों में बेहतर हेल्थ फैसिलिटी के लिए काम किया जाएगा. बता दें कि प्रवासी एलुमनी नि:शुल्क यानि PRAN एक पहल है, जो बिहार एवं झारखंड में वंचित एवं कमजोर तबके के लोगों को स्वास्थ्यसेवा मुहैया कराने के लिए काम कर रहे हैं. इन डॉक्टरों ने रांची में PRAN क्लिनिक खोला है. जहां जरूरतमंदों को फ्री में स्वास्थ्य सेवाएं दी जाती हैं.

RJD अब ‘करो या मरो’ आंदोलन करेगी शुरू, नीतीश सरकार के खिलाफ बनाई रणनीति

BJANA के प्रेसिडेंट अविनाश गुप्ता ने उदारता से दान करने के लिए रमेश और कल्पना भाटिया को धन्यवाद दिया है. वहीं पूर्व एफआईए अध्यक्ष आलोक कुमार ने कहा कि इस तरह के डोनेशन से BJANA को लोगों तक बेहतर हेल्थ फैसिलिटी पहुंचाने में मदद मिलेगी. साथ ही आपको बताते चलें कि रमेश और कल्पना भाटिया ने NIT पटना से पढ़ाई की है. फिलहाल, दोनों टेक्सास में अपना बिजनेस चलाते हैं.

JDU में शामिल हो सकते है भगवान सिंह कुशवाहा, की वशिष्ठ नारायण से मुलाकात

पेट्रोल डीजल 30 मार्च का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में हुई तेल की कीमतों में गिरावट

रेस्टोरेंट में चोरी करते हुए पकड़ा गया तो कर दी सहकर्मी की बेरहमी से हत्या

फ्लैट में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, लड़के-लड़कियां समेत सरगना भी पुलिस के कब्जे में

रांची सर्राफा बाजार में सोना चांदी के दामों में आई भारी गिरावट, आज का मंडी भाव

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें