पटना पुलिस का खुलासा: सड़क हादसे का बदला लेने को रूपेश की हत्या, आरोपी अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Wed, 3rd Feb 2021, 2:35 PM IST
  • इंडिगो मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड में शामिल मुख्य आरोपी को पटना पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. मुख्य आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि सड़क हादसे का बदला लेने के लिए उसने रूपेश का मर्डर किया.
रुपेश हत्याकांड में शामिल मुख्य आरोपी अरेस्ट.

पटना. रूपेश हत्याकांड को लेकर पटना पुलिस ने प्रेस कांफ्रेंस की जिसमें बताया गया कि रूपेश सिंह की हत्या में शामिल मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी का नाम रीतुराज है. मुख्य आरोपी जहानाबाद के घोषी का रहने वाला है और उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा इंडिगो स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह का मर्डर रोडरेज का बदला लेने के लिए किया.

पुलिस कांफ्रेंस में बताया कि रूपेश हत्याकांड में शामिल आरोपी रितुराज के पास एक पिस्टल, बाइक और अपराधी के कपड़े बरामद हुए हैं. वहीं तीन अन्य अपराधी अबतक फरार हैं. रूपेश सिंह हत्याकांड में शामिल रितुराज को पुलिस ने रामकृष्णनगर से पकड़ा है. मिली जानकारी के अनुसार रूपेश सिंह की हत्या दिसंबर महीने में हुए सड़क हादसे का बदला लेने की नीयत से की गई थी. सड़क हादसे के बाद रूपेश सिंह ने मारपीट भी की थी जिससे रितुराज नाराज था. 

RJD का बड़ा दावा- जिस दिन नीतीश कैबिनेट का विस्तार होगा, उस दिन गिरेगी सरकार

अगर आपको भी व्हाट्सएप पर है प्राइवेसी का डर, तो ऐसे चलाएं Whatsapp

रूपेश हत्याकांड का मुख्य आरोपी रितुराज वारदात के बाद कुछ दिनों के लिए रांची भाग गया था. वहीं रितुराज ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि रूपेश सिंह के साथ एक सड़क हादसा हुआ था जिसके बाद उन्होनें मुझे बहुत पीटा था. इससे मैं गुस्से में था जिससे मैनें रूपेश की हत्या कर दी. रितुराज ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि वह लगभग डेढ़ महीने से रूपेश सिंह की हत्या करने की कोशिश कर रहा था. 

बता दें कि 12 जनवरी को रूपेश सिंह की हत्या पटना में की गई थी. वह एयरपोर्ट से घर लौट रहे थे तभी हमलावरों ने उनके घर के पास उनपर 4 से 5 राउंड गोली फायर की थी.  

किसानों के लिए खुशखबरी, इस तकनीक से पहले ही मिल जाएगी बारिश और धूप की जानकारी 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें