रूपेश हत्याकांड आरोपी के अरेस्ट होने पर उठे सवाल, जिसने कभी नहीं चलाई गोली उसने…

Smart News Team, Last updated: Thu, 4th Feb 2021, 10:15 AM IST
  • पटना पुलिस ने बुधवार को रूपेश सिंह मर्डर केस के मुख्य आरोपी को अरेस्ट कर लिया था जिसके बाद लोगों के मन में कई तरह के सवाल आने लगे कि एक मामूली हादसा किसी हत्या का कारण कैसे है और एक ऐसे व्यक्ति ने हत्या की है जिसने कभी गोली नहीं चलाई.
रूपेश सिंह हत्याकांड के आरोप में अरेस्ट रितुराज.

पटना. रूपेश हत्याकांड के आरोपी को अरेस्ट करने और मामले का खुलासा होने के बाद कई सवाल उठने लगे हैं. पटना पुलिस की जांच और एसएसपी के दावे को लेकर राजनीती में भी कई चर्चाएं चलीं. पटना पुलिस का एकतरफ कहना है कि इंडिगो मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या के आरोपी रितुराज ने पहले कभी गोली नहीं चलाई और ना ही उसपर पहले से किसी तरह का केस दर्ज है. रितुराज पर किसी तरह का क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है जिसके कारण वो कभी जेल नहीं गया.  

इन सवालों के साथ ये सवाल उठता है कि एक मामूली सड़क हादसे पर रितुराज इतना बड़ा कदम कैसे उठा सकता है. साथ ही ये सवाल है कि जिसने आजतक बंदूक नहीं चलाई उसने प्रोफेशनल किलर के अंगाज में रितुराज को टारगेट बनाकर उसपर लगातार छह गोलियां दाग दीं. इन्हीं सब के साथ सवाल यह भी उठता है कि अगर रितुराज ने रूपेश सिंह की हत्या की तो उसका कारण सिर्फ सड़क हादसा ही था.  

पटना पुलिस का खुलासा: सड़क हादसे का बदला लेने को रूपेश की हत्या, आरोपी अरेस्ट

वहीं यह भी सवाल उठ रहे हैं कि रूपेश की कार और रितुराज की बाइक में अगर टक्कर हुई तो उसका कोई सबूत है. पुलिस ने सड़क हादसे की फुटेज होने की बात से इनकार किया है. वहीं किलर की बात पर इतना भरोसा क्यों किया जा रहा है. 

रूपेश सिंह मर्डर केस का खुलासा, तेजस्वी यादव बोले- पुलिस को मिल गया बकरा

पटना पुलिस का कहना हैकि रूपेश सिंह अपने पास कट्टे से लेकर पिस्टल तक रखता था. इस पर यह सवाल है कि एक मामूली चोर और दबंग इतने सारे हथियार अपने साथ क्यों रखता था. वहीं ये भी सवाल है कि कहीं ऐसा तो नहीं कि रूपेश की हत्या का मास्टमाइंड इतना शातिर निकला कि उसने पटना पुलिस को चकमा दे दिया है और रितुराज इस पूरे खेल में बस एक प्यादा मात्र है. 

रुपेश सिंह हत्याकांड का हुआ खुलासा, कातिल निकला करोड़ों का वारिस 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें