इंडिगो मैनेजर हत्याकांड: CM नीतीश के निर्देश- जल्द अरेस्ट हों रूपेश के हत्यारे

Smart News Team, Last updated: Wed, 13th Jan 2021, 9:37 PM IST
  • मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने डीजीपी को निर्देश दिया है की इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्याकांड के अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी सुनिश्चित करें.इस मामले में  मुख्यमंत्री की दखलंदाजी इसलिए जरुरी हो गई थी. क्योंकी घटनास्थल के पास ही बिहार के बड़े नेताओं और पुलिस अधिकारियों का निवास है.
इंडिगो मैनेजर हत्याकांड: CM नीतीश के निर्देश- जल्द अरेस्ट हों रूपेश के हत्यारे

पटना: मंगलवार को एक निजी एयर लाइन्स, इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड में अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार का बयान आया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने डीजीपी को निर्देश दिया है की इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्याकांड के अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी सुनिश्चित करें. स्पीडी ट्रायल कराकर दोषियों को जल्द से जल्द कठोर सजा दिलाएं. 

राजनीतिक जानकर ये भी कह रहे हैं. कि इस मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री की दखलंदाजी इसलिए जरुरी हो गई थी. क्योंकी घटनास्थल के पास ही बिहार के बड़े नेताओं और पुलिस अधिकारियों का निवास है. इस घटना के बाद सियासी गलियारों में भी काफी हलचल मची है. इसी क्रम में बीजेपी MLA नितिन नवीन ने अपराधियों के एनकांउटर की मांग. की तो वहीं जपा प्रमुख पप्पू यादव ने तो यहां तक कह दिया कि, सरकार को अपराधियों को देखते ही गोली मारने का आदेश देना चाहिए इससे प्रदेश में अपराध कम होगा.

बिहारवासियों को मिल सकती है और सस्ती बिजली, केंद्र से बनी सहमति

मालूम हो कि मंगलवार को विमान कंपनी इंडिगो के पटना एयरपोर्ट मैनेजर रुपेश की बदमाशों ने पटना के पॉश इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी. बीते दिनों ही रुपेश गोवा से नए साल की छुट्टी मनाकर पटना लौटे थे. वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए. सूचना मिली ही पुलिस पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस के आलाधिकारी घटनास्थल पहुंचे हैं. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पटना: ट्रैफिक नियम‌‌ न मानने पर जुर्माने के साथ ही डेढ़ घंटे की लेनी होगी क्लास

मालूम हो कि पटना एयरपोर्ट पर इंडिगो के मैनेजर रुपेश सिंह काफी मिलनसार व्यवहार के थे. पटना एयरपोर्ट पर इंडिगो सर्विस शुरू होने के दौरान से ही वे बतौर मैनेजर कार्यरत थे. मूल रूप से रुपेश छपरा के रहने वाले हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें