IPL 2022 Auction: पहली बार बिहार के 6 खिलाड़ियों की लगेगी बोली, ये हैं नाम

Jayesh Jetawat, Last updated: Tue, 1st Feb 2022, 7:26 PM IST
  • आईपीएल 2022 ऑक्शन में पहली बार बिहार के सर्वाधिक 6 खिलाड़ियों को शामिल किया गया है. बेंगलुरु में इस महीने वाली नीलामी में बिहार के इन क्रिकेटरों की भी बोली लगेगी.
प्रतीकात्मक फोटो 

पटना: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ऑक्शन 2022 में इस साल बिहार के 6 खिलाड़ियों को शामिल किया गया है. आईपीएल इतिहास में पहली बार बिहार के 6 खिलाड़ियों की एक साथ बोली लगेगी. 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होने वाली आईपीएल 2022 की नीलामी में बिहार के अनुज राज, अभिजीत साकेत, प्रत्युश सिंह, विपुल कृष्णा, लखन राजा और अनुनय सिंह को शामिल किया गया है.

बिहार क्रिकेट संघ (बीसीए) के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने इसके लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का आभार जताया है. बीसीए के सीईओ मनीष राज ने उम्मीद जताई है कि आईपीएल ऑक्शन में टीमों के मालिक इन खिलाड़ियों को अपने खेमों शामिल करेंगे और उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका देंगे. इससे बिहार के क्रिकेटर्स की दुनिया भर में धमक बढ़ेगी. साथ ही राज्य के खिलाड़ियों को नेशनल टीम में दावेदारी करने का भी मौका मिलेगा.

Lucknow IPL Team: लखनऊ सुपर जायंट्स टीम का Logo आया सामने, देखें लुक

आईपीएल 2022 ऑक्शन का आयोजन बेंगलुरु में 12 और 13 फरवरी को होना है. इसमें 590 क्रिकेटर पर बोली लगेगी, जिनमें से 370 भारतीय और 220 विदेशी खिलाड़ी हैं. इस सीजन आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स और अहमदाबाद दो नई टीमें शामिल की गई हैं. आईपीएल नीलामी में सभी 10 टीमों के मालिक हिस्सा लेंगे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें