कश्मीर में आतंकी हमले में मारे गए बिहार के मजदूर राजा और योगेंद्र के शव पटना पहुंचे

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Tue, 19th Oct 2021, 11:54 PM IST
  • जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले में मारे गए बिहार के प्रवासी मजदूर राजा और योगेन्‍द्र का शव मंगलवार की रात पटना एयरपोर्ट पहुंचा. आतंकी हमले में मारे गए दोनों बिहारवासी को एयरपोर्ट पर उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और अन्य लोगों ने श्रद्धांजलि दिया.
J&K में बिहरियों पर हमला: कश्मीर से पटना पहुंचा राजा और योगेंद्र का शव, गमगीन हुआ माहौल

पटना. जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ दिनों से गैर मुस्लिम और गैर कश्मीरी लोगों को आतंकवादी निशाना बना रहे है. हाल ही में कश्मीर में हुए आतंकी हमले में दो और बिहार प्रवासी मजदूर राजा और योगेंद्र मारे गए. जिनका शव मंगलवार की देर रात पटना एयरपोर्ट पर पहुंचा. पटना एयरपोर्ट पर दोनों बिहार वासी के शवों को श्रंद्धांजलि उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने दिया. साथ उन्हें साथ एयरपोर्ट् पर मौजूद लोगों ने राजा और योगेंद्र को श्रद्धांजलि दिया. वहीं दोनों का शव पटना एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद वहां का माहौल गमगीन हो गया. 

कश्मीर से पटना पहुंचे राजा और योगेंद्र के शव को उनके परिजनों ने रिसीव किया. दोनों के परिजनों ने शवों को पाने के बाद कहा कि जब तक दोषियों को सजा नहीं मिल जाती तब तक उन्हें सुकून नहीं मिलेगा. इस गमगीन माहौल में राजा और योगेंद्र का शव लेकर उ के परिजन पुलिस की स्कॉट साथ अररिया के लिए रवाना हो गए. 

कश्मीर बिहारी हिंसा: BJP MLA की मांग, बाहरी लोगों को सुरक्षा के लिए फ्री में AK-47 दे सरकार

कश्मीर में बिहार प्रवासी मजदूरों पर हो रहे हमलों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार से सख्त कार्रवाई की मांग किया है. साथ ही कहा कि कुछ लोग जानबूझकर टारगेट कर रहे है. साथ ही उन्होंने कश्मीर उप राज्यपाल मनोज सिन्हा के साथ हुई फोन पर बात को बताते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि राज्य के बाहर काम करने वाले लोगों को निशाना बनाया जा रहा है. उन्होंने हमें आश्वासन दिया कि प्रशासन स्थिति की निगरानी कर रही है और उन्हें सुरक्षा प्रदान करने का वादा किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें