पटना

पटना: पप्पू यादव का बॉयकॉट चीन कैंपेन, चाइनीज मोबाइल के होर्डिंग पर कालिख पोती

Smart News Team, Last updated: 18/06/2020 04:14 PM IST
  • राजधानी पटना में जन अधिकार पार्टी (जाप) के अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भारत-चीन सीमा पर छिड़े विवाद के बाद चीनी कंपनियों का बहिष्कार करते हुए सड़कों पर लगे विज्ञापनों पर कालिख पोत दी।
भारत और चीन सीमा पर छिड़े विवाद से नाराज पप्पू यादव ने सड़क पर लगे चीनी कंपनियों के विज्ञापनों पर पोती कालिख

पटना. भारत-चीन सीमा पर छिड़े विवाद के बाद राजधानी पटना में जन अधिकार पार्टी (जाप) के अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने चीनी कंपनियों का बहिष्कार करते हुए सड़कों पर लगे विज्ञापनों पर कालिख पोत दी। पप्पू यादव ने चाइनीज कंपनी ओप्पो मोबाइल के होर्डिंग पर काला रंग पोता। होर्डिंग तक पहुंचने के लिए पप्पू यादव और उनके साथियों को जेसीबी मशीन का सहारा लेना पड़ा।

पप्पू यादव ने विज्ञापन पर कालिख पोतकर कहा कि वे सभी अभिनेता और क्रिकेटर से अपील करते हैं कि चीनी कंपनियों का विज्ञापन न करें। उन्होंने आगे कहा कि उनकी पार्टी चीनी विज्ञापनों का राज्य में बहिष्कार करेगी। पप्पू यादव ने कहा कि चीन की सेना ने वास्तविक नियंत्रण रेखा का उल्लंघन करते हुए भारतीय सीमा में घुसकर हमारे जवानों को शहीद किया।

मोबाइल कंपनी के विज्ञापन पर कालिख पोत रहे पप्पू यादव

पप्पू यादव ने आगे कहा कि अब देश की जनता चीनी सामान का बहिष्कार करेगी। इससे चीन को आर्थिक नुकसान होगा और कड़ा सबक मिलेगा। वहीं जाप के प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता पूरे पटना से चीनी कंपनियों के विज्ञापनों को हटाएंगे। उन्होंने कहा कि हम यह बर्दाश्त नहीं करेंगे जिस देश ने सैनिकों को मारा उनका सामान यहां बिके।

आपको बता दें कि बीते दिन पप्पू यादव एलएसी पर भारत-चीनी सैनिकों की खूनी झड़प में शहीद हुए सुनील यादव के पार्थिव शरीर के पटना एयरपोर्ट पहुंचने पर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे।

अन्य खबरें