जनता के दरबार में मुख्यमंत्री: समस्या सुनकर ऑन स्पॉट निर्देश देंगे CM नीतीश

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Jul 2021, 9:55 AM IST
  • पांच साल बाद एक बार फिर जनता के दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम शुरू होने जा रहा है. ये कार्यक्रम सोमवार से शुरू हो रहा है. कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने अर्से बाद बैठकर लोग अपनी समस्या और शिकायत करेंगे.
समस्या सुनकर ऑन स्पॉट निर्देश देंगे CM नीतीश

पांच साल बाद एक बार फिर जनता के दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम शुरू होने जा रहा है. ये कार्यक्रम सोमवार से शुरू हो रहा है. कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने अर्से बाद बैठकर लोग अपनी समस्या और शिकायत करेंगे और नीतीश कुमार ऑन द स्पॉट लोगों की समस्याओं का निवारण करते हुए निष्पादन का निर्देश पदाधिकारियों को देंगे. 

साथ ही बताया जा रहा है कि 12 जुलाई यानी सोमवार से इस कार्यक्रम में स्वास्थ्य, शिक्षा, समाज कल्याण, पिछड़ा और पिछड़ा वर्ग कल्याण, अनुसूचित जाति जनजाति कल्याण, विज्ञान और प्रावैधिकी, सूचना प्रौद्योगिकी, कला संस्कृति, वित्त, श्रम संसाधन और सामान्य प्रशासन विभाग से जुड़ी समस्या सुनकर उनका निवारण किया जाएगा. साथ ही इन महकमों के जुड़े सभी मंत्रीगण और अफसर भी कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे. 

मुजफ्फरपुर में ऑटो ड्राइवर की हत्या, परिजनों का हंगामा, जांच में जुटी पुलिस

इसके अलावा मिल रही जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम में कोरोना प्रोटोकाल और नियमों का पबरा पालन किया जाएगा, जिसकी पूरी तैयारी की गयी है. साथ ही मुख्यमंत्री सचिवालय 4 केजी के परिसर में 200 कुर्सियां लगाई गई हैं. कार्यक्रम की वेबकास्टिंग बेल्ट्रॉन के जरिए की जाएगी. इसके अलावा सूचना और जनसम्पर्क विभाग की सोशल मीडिया साइट पर इसे लाइव प्रसारित किया जाएगा.

कार्यक्रम को यहां लाइव देखा जा सकता है

https://cm.bihar.gov.in/live

https://www/facebook.com/iprdbihar

https://twitter.com/iprd_bihar

https://www/youtube.com/iprdbihar

पटना पुलिस लाइन बवाल केस में 139 पुलिसकर्मी किए सस्पेंड, जानें क्या है मामला

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें