ठेकेदारों, नेताओं और अधिकारियों के इशारे पर हुई रुपेश सिंह की हत्या: पप्पू यादव

Smart News Team, Last updated: 17/01/2021 04:09 PM IST
  • इंडिगो स्टेशन मैनेजर रुपेश सिंह की हत्या पर जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि रुपेश सिंह की हत्या बड़े ठेकेदारों, नेताओं और अधिकारियों के इशारे पर हुई है. पप्पू यादव ने सीएम ने आग्रह किया कि तस्करों और माफियाओं को जेल भेजा जाए.
पप्पू यादव ने सीएम नीतीश कुमार से आग्रह किया कि तस्करों और माफियाओं को जेल भेजा जाए.

पटना. इंडिगो स्टेशन मैनेजर रुपेश सिंह की हत्या पर जन अधिकार पार्टी (जाप) के अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि रुपेश सिंह की हत्या बड़े ठेकेदारों, नेताओं और अधिकारियों के इशारे पर हुई है. जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह करते हुए कहा कि शराब, जमीन और बालू से जुड़े तस्करों और माफियाओं को जेल भेजा जाए.

जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने रविवार को कहा, खबरें आ रही हैं कि पीएचडी और बिजली विभाग के ठेकों में रुपेश सिंह की संलप्तिता थी. दरभंगा में जिस कंपनी को नहर का ठेका मिला उसमें भी रुपेश सिंह शामिल थे. पप्पू यादव ने कहा कि रुपेश सिंह की हत्या के तार बड़े-बड़े नेताओं, अधिकारियों और माफियाओं से जुड़े हैं. इसकी पूरी जांच निष्पक्ष तरीके से होनी चाहिए.

बिहार में अपराधियों का बोलबाला, जेडीयू नेता पर हमला, बदमाश गोली मारकर फरार

पप्पू यादव ने सीएम नीतीश कुमार से आग्रह करते हुए कहा कि अगर बिहार से अपराध को खत्म करना है तो शराब, जमीन और बालू से धन कमाने वालों की संपत्ति की जांच प्रवर्तन निदेशालय के द्वारा हो. इन धंधों से जुड़े सभी तस्करों और माफिया को जेल भेजा जाए. उन्होंने कहा कि बिहार में वर्तमान में जितनी बड़ी आपराधिक घटनाएं हो रही हैं, उन सभी के पीछे इन्हीं लोगों का हाथ है.

CM नीतीश ने अमेरिका के उद्योगपतियों को दिया न्योता, कहा-मिलेगी पूरी सहूलियत

पप्पू यादव ने शराब तस्करी पर कहा कि शराबबंदी से पहले बिहार सरकार को 4 हजार करोड़ की आय शराब से होती थी. अब इससे दोगुना नेताओं और अधिकारियों को मिल रहा है. उन्होंने कहा कि सरकारी तंत्र के जुड़े लोग ही सरकार की नाक के नीचे से शराब तस्करों की मदद रहे हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें