पप्पू यादव बोले- पुत्र मोह में धृतराष्ट्र बन गए लालू दलित नेताओं का अपमान कर रहे हैं

Swati Gautam, Last updated: Mon, 25th Oct 2021, 7:47 PM IST
  • जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव ने लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि आरजेडी सुप्रीमो नवसांमत की तरह दलितों के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं. कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास दलितों के बड़े नेता हैं जिनका पुत्र मोह में धृतराष्ट्र बन गए लालू यादव ने अपमान किया है.
पप्पू यादव बोले- पुत्र मोह में धृतराष्ट्र बन गए लालू दलित नेताओं का अपमान कर रहे हैं. फाइल फोटो 

पटना. लालू यादव अपनी बयानबाजी को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहते हैं. उनके बिहार आने के बाद लालू ने कांग्रेस के बिहार प्रभारी और दलित नेता भक्त चरण दास के पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी जिसके बार सियासी माहौल गरमाता नजर आ रहा है. इस बार जन अधिकार पार्टी प्रमुख पप्पू यादव ने भी लालू पर निशाना साधा है और लालू द्वारा दिए गए कांग्रेस नेता पर बयान पर कड़ा ऐतराज जताया. उन्होंने लालू यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि नवसांमत की तरह दलितों के साथ व्यवहार कर रहे हैं. कांग्रेस के बिहार प्रभारी दलितों के बड़े नेता हैं. उनका लालू ने अपमान किया है.

पप्पू यादव ने आगे कहा कि जन अधिकार पार्टी लालू प्रसाद के दलित विरोधी बयान की निंदा करती है. लालू पुत्र मोह में धृतराष्ट्र बन गए हैं. वह संजय की आंखों से बिहार को देख रहे हैं. आज भी उनके लिए परिवार ही सबकुछ है. पप्पू ने लालू पर तंज कसते हुए कहा कि 1990 से लेकर अभी तक दलितों के प्रति उनके व्यवहार में कोई परिवर्तन नहीं आया है. दलितों के प्रति उनकी सोच नकारात्मक रही है. दलित नेताओं को अपमानित करना उनकी पुरानी आदत है.

पारिवारिक कलह खत्म करने में लगे RJD सुप्रीमो, लालू यादव ने तेज प्रताप को मिलने बुलाया

जन अधिकार पार्टी प्रमुख पप्पू यादव ने लालू पर आरोप लगाते हुए आगे कहा कि लालू यादव हमेशा दलित नेताओं के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करते रहे हैं. रामसुंदर दास, कर्पूरी ठाकुर, रामविलास पासवान, जीतन राम मांझी से लेकर भक्त चरण दास तक सबके लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया है. आज भी इनमें कोई परिवर्तन नहीं आया है. बिहार का विपक्ष भाजपा से मिला हुआ है. जन अधिकार पार्टी मजबूती से कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेगी. मुझे लगता है सेवा के आधार पर उपचुनाव होगा. जनता सेवा करने वाले उम्मीदवार को अपना समर्थन देगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें