जेल जाते जाते भावुक हुए पप्पू यादव, लालू और तेजस्वी से की ये खास अपील, जानें

Smart News Team, Last updated: Wed, 12th May 2021, 10:48 AM IST
  • जाप प्रमुख पप्पू यादव ने जेल जाने से पहले लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव से बिहार को बचाने की संघर्ष को तेज करने की अपील किया. साथ ही तेजस्वी यादव से कहा कि वह सड़को पर उतरे और इस कोरोना महामारी में लोगों की मदद करे.
जेल जाते जाते भावुक हुए पप्पू यादव, लालू और तेजस्वी से की ये खास अपील, जानें

पटना. जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को पटना की मधेपुर पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. वही पप्पू यादव ने जेल जाने से पहले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से बिहार को बचाने की गुहार लगाई हैं. साथ ही यह अपील किया कि वह बिहार को बचाने के लिए संघर्ष को तेज करे. इसके साथ ही उन्होंने तेजस्वी यादव को सड़कों पर उतरने और लोगों की मदद करने की अपील किया है.

वहीं पप्पू यादव ने जेल जाने से पहले एसीजीएम प्रथम से न्याय की गुहार लगायी. उस दौरान पप्पू यादव ने कहा कि मेरी तबीयक खराब होने कारण वह कही जाने के लायक नहीं है. उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल या मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया दिया जाए. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि एक महीने पहले ही उनका एक सीरियस इलाज हुआ है. जिसके बाद उन्हें डॉक्टर ने तीन महीने का बेड रेस्ट करने के लिए कहा है. हलांकि पप्पू यादव की गुहार के बावजूद उन्हें देर रात 12 बजे वीरपुर जेल भेज दिया गया.

पप्पू यादव के गिरफ्तारी पर मचा हंगामा, ट्विटर पर नंबर 1 ट्रेंडिंग बना #ReleasePappuYadav

आपको बता दे कि मंगलवार को पप्पू यादव को पटना की मधेपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. वही उनपर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने पीएमसीएच में इलाज में बाधा पहुंचाई और कोविड वार्ड में घुसकर हंगामा भी किया है. साथ ही यह भी आरोप लगा गया है कि पप्पू यादव ने कोरोना लॉकडाउन होते हुए गाइडलाइन का पालन नहीं किया है. वही उन्हें 32 साल पुराने एक मामले में निकले वारंट के आधार पर भी पप्पू यादव को गिरफ्तार किया गया है.

अरेस्ट के बाद पप्पू यादव बोले-कोरोना काल में जिंदगियां बचाना अपराध तो मैं अपराधी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें