पप्पू यादव अरेस्ट, PMCH के कोविड वार्ड गए थे आज, लॉकडाउन नियम तोड़ने का भी आरोप

Smart News Team, Last updated: Tue, 11th May 2021, 10:31 AM IST
  • पप्पू यादव को मंगलवार की सुबह अरेस्ट कर लिया गया. जाप सुप्रीमो आज पीएमसीएच के कोविड वार्ड गए थे. पुलिस के अनुसार पुलिस पप्पू यादव पर बगैर अनुमति के घूमने, सरकारी काम में रुकावट डालने और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप है. 
जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को अरेस्ट किया गया.

पटना. जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. रूडी एंबुलेंस मामले के बाद से पप्पू यादव बिहार राजनीति में काफी एक्टिव दिख रहे हैं. पप्पू यादव आज सुबह ही पटना के पीएमसीएच के कोविड वार्ड गए थे. जाप सुप्रीमो को गांधी मैदान थाने लेकर आया गया है. पप्पू यादव की गिरफ्तारी की खबर सुनकर उनके मंदिरी स्थित आवास पर समर्थकों की भीड़ जुटने लग गई है.

पूर्व सांसद पप्पू यादव को मंगलवार की सुबह पीरबहोर थाने की पुलिस और बुद्धाकॉलोनी थाने की पुलिस ने अरेस्ट किया है. फिलहाल उन्हें गांधी मैदान थाने पर रखा गया है. बता दें कि बीते सोमवार को भी पप्पू यादव पीएमसीएच गए थे. पुलिस के अनुसार उनपर बगैर परमिशन के घूमने, सरकारी काम में बाधा डालने और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप है. 

बिहार में लगेंगे एक मिनट में 3 हजार लीटर ऑक्सीजन उत्पादन करने वाले प्लांट, जानें

लालू यादव का केंद्र पर हमला- पैसे देकर भी कोरोना टीका नहीं उपलब्ध करा रही सरकार

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने ट्वीट करके जानकारी दी कि उन्हें अरेस्ट कर लिया गया है. पप्पू यादव ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना काल में जिंदगियां बचाने के लिए अपनी जान हथेली पर रख जूझना अपराध है तो हां मैं अपराधी हूं. इसी के साथ उन्होनें लिखा कि पीएम साहब, सीएम साहब दे दो फांसी या भेज दो जेल…बेईमानों को बेनकाब करता रहूंगा.  

पटना: स्वास्थ्य केंद्र के कबाड़ में मिला 36 ऑक्सीजन सिलेंडर, पप्पू यादव ने कसा तंज, जानें क्या कहा 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें