पटना: मुफ्त खाना बांटने के लिए हेल्पलाइन शुरू,कोरोना मरीज फोन कर ले सकते हैं मदद

Smart News Team, Last updated: 05/05/2021 02:40 PM IST
  • पटना में गरीब जरूरतमंद लोगों को खाना खिलाने के लिए हेल्पलाइन शुरू की गई है. कोरोना मरीज, कोरोना मरीजों से लेकर डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ, सफाई कर्मी और सभी जरूरतमंदों हेल्पलाइन पर फोन करके मदद ले सकते हैं.
जाप सुप्रीमो पप्पू यादव जरूरतमंदों को हर दिन खिला रहे मुफ्त खाना.

पटना. कोरोना काल में हर कोई मदद के लिए आगे आ रहा है. जरूरतमंदों को खाना, दवाई, ऑक्सीजन आदि की जरूरत पहुंचाने की कोशिश में जुटा है. इसी में पूर्व सांसद पप्पू यादव की पार्टी भी जरूरतमंदों को खाना खिलाने का काम करने में जुट गई है. तीन हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं. जिन पर कोरोना मरीज फोन करके मदद ले सकते हैं. जाप के प्रमुख पप्पू यादव के आवास पर किचेन बनाया गया है. इस किचेन में हर दिन हजारों लोगों का खाना बनाया जा रहा है.

पटना के लिए तीन हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं जिसपर फोन करके कोई भी खाना ले सकता है. कोरोना मरीज 7858905590, 9570998441, 8409824687 इन नंबरों पर फोन करके भोजन ले सकते हैं. कोविड अस्पतालों में काम करने वाले और मरीजों की देखभाल में लगे डॉक्टर, पैरा मेडिकल स्टाफ और सफाई कर्मियों के लिए भी यह सुविधा उपलब्ध रहेगी. जाप सुप्रीमों का कहना है कि इस आपदा की घड़ी में पूरी पार्टी कोरोना पीड़ितों के साथ है.

जेडीयू के ललन सिंह की ललकार- किस बिल में छुपे हैं तेजस्वी यादव

महामारी के ऐसे समय में कई लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं. हर किसी का मानना है कि इस दौर में सबको सभी का साथ देना चाहिए. समाज के कई लोग अपने स्तर पर आकर कोरोना काल में हर संभव मदद पहुंचाने की कोशिश में लगे हैं. ऐसे में राजनीतिक दल भी जरूरतमंदों की मदद के लिए उतर आए हैं.

बिहार लॉकडाउन में निजी वाहन चलाने की छूट लेकिन ई-पास जरूरी, ऐसे करें आवेदन 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें