अरेस्ट के बाद पप्पू यादव बोले-कोरोना काल में जिंदगियां बचाना अपराध तो मैं अपराधी

Smart News Team, Last updated: Tue, 11th May 2021, 1:05 PM IST
  • जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को मंगलवार की सुबह पटना पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था. जिसके बाद पप्पू यादव ने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है.
जाप सुप्रीमो को मंगलवा की सुबह पटना पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है.

पटना. जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने अरेस्ट होने के बाद बिहार सरकार समेत केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है. पप्पू यादव को मंगलवार को पटना पुलिस ने लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के लिए अरेस्ट किया था. पप्पू यादव ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना काल में जिंदगियां बचाने के लिए अपनी जान हथेली पर रखकर जूझना अपराध है तो हां मैं अपराधी हूं. 

पूर्व सांसद और जाप सुप्रीमो ने इसी के साथ लिखा कि पीएम साहब, सीएम साहब… दे दो फांसी, या भेज दो जेल झुकूंगा नहीं, रुकूंगा नहीं. लोगों को बचाऊंगा. बेईमानों को बेनकाब करता रहूंगा.

VIDEO: कोरोना काल को अवसर बना रहे निजी अस्पताल, मरीजों से ऐसे करते हैं सौदेबाजी

पप्पू यादव मंगलवार की सुबह पीएमसीएच के कोविड वार्ड गए थे. जिसके बाद उन्हें पीरबहोर थाने और बुद्धाकॉलोनी थाने की पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था. गिरफ्तार करके उन्हें गांधी मैदान थाने ले जाया गया था. पुलिस के अनुसार पप्पू यादव पर बगैर अनुमित के घूमने, सरकारी काम में बाधा डालने और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप है. 

पप्पू यादव अरेस्ट, PMCH के कोविड वार्ड गए थे आज, लॉकडाउन नियम तोड़ने का भी आरोप

पप्पू यादव के अरेस्ट होने के बाद से सोशल मीडिया पर उनको रिहा करने की मुहिम चलने लगी है. पप्पू यादव की रिहाई के समर्थन में लाखों लोग आ गए हैं. ट्वीटर पर उनकी रिहाई को लेकर अबतक हजारों ट्वीट्स किए जा चुके हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें