RRB NTPC: खान सर समेत कोचिंग के समर्थन में JDU, ललन सिंह बोले- केस वापस लो

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Thu, 27th Jan 2022, 11:11 PM IST
  • जेडीयू चीफ ललन सिंह ने ट्वीट कर कहा कि पटना में खान कोचिंग सहित अन्य कई कोचिंग संस्थान, ऑनलाइन माध्यम से बिहार व देशभर के गरीब व होनहार युवाओं का भविष्य निर्माण करते हैं. रेलवे/पुलिस इन शिक्षको के विरुद्ध दर्ज मुकदमों को अविलंब वापस ले। उग्र छात्रों से शांति की अपील करता हूं.
खान सर समेत अन्य शिक्षकों पर दर्ज हुए मुकदमें शीघ्र वापस हों: ललन सिंह

पटना. आरआरबी-एनटीपीसी परीक्षा को लेकर हो रहे प्रदर्शन के चलते बिहार में शिक्षकों के ऊपर छात्रों को भड़काने का आरोप लगाते मुकदमे दर्ज किए गए है. जिसको लेकर जेडीयू के राष्ट्रिय अध्यक्ष ललन सिंह ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है. ललन सिंह ने इस मामले पर कहा कि बिहार, उत्तर प्रदेश और अन्य राज्यों में छात्रों का उत्तेजक होना आरआरबी-एनटीपीसी परीक्षा प्रक्रिया व परिणाम में गड़बड़ी के विरुद्ध प्रतिक्रिया है. इसके साथ ही उन्होंने शिक्षकों के ऊपर हुए मुकदमों को वापस लेने की मांग भी की है.

जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने यह बात ट्वीट कर कहा कि रेलवे भर्ती बोर्ड की गड़बड़ियों को देखने के लिए जांच कमिटी बनाई गई है. छात्रों/उम्मीदवारों के साथ अतिशीघ्र न्याय की उम्मीद करता हूं. इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि पटना में खान कोचिंग सहित अन्य कई कोचिंग संस्थान, ऑनलाइन माध्यम से बिहार व देशभर के गरीब व होनहार युवाओं का भविष्य निर्माण करते हैं. रेलवे/पुलिस इनलोगों के विरुद्ध दर्ज मुकदमों को अविलंब वापस ले. उग्र छात्रों से शांति की अपील करता हूं.

RRB NTPC बवाल: पटना के खान सर अंडरग्राउंड! मोबाइल स्विच ऑफ, पुलिस भेजेगी नोटिस

दरअसल रेलवे भर्ती को लेकर परीक्षार्थी पिछले चार दिनों से प्रदर्शन कर रहे है. इतना ही नहीं बुधवार को छात्रों ने प्रदर्शन के दौरान गया स्टेशन पर ट्रेन की चार बोगियों में आग लगा दी थी. इतना ही नहीं 28 जनवरी को छात्रों ने बिहार बंद का आह्वान किया है. वहीं छात्रों के प्रदर्शन को देखते हुए पटना के खान सर और कई कोचिंग सस्थान के संचालक और शिक्षकों के ऊपर मुकदमा भी दर्ज किया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें