तेजस्वी यादव पर चल रहे दर्जनों मुकदमे, नेता प्रतिपक्ष से दें इस्तीफाः जेडीयू

Smart News Team, Last updated: 22/11/2020 08:22 PM IST
  • भ्रष्टाचार पर तेजस्वी यादव के हमले का पलटवार करते हुए जदयू ने कहा कि तेजस्वी पर भ्रष्टाचार समेत कई मुकदमे चल रहे हैं. तेजस्वी यादव को नेता प्रतिपक्ष इस्तीफा दे देना चाहिए.
जदयू ने तेजस्वी यादव पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए और नेता प्रतिपक्ष से इस्तीफा देने को कहा.

पटना. बिहार के मंत्रियों पर तेजस्वी यादव के भ्रष्टाचार के हमले पर जदयू ने पलटवार किया है. जदयू ने राजद के तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि तेजस्वी पर कई मुकदमे चल रहे हैं विपक्ष के नेता से इस्तीफा दे देना चाहिए. जदयू ने शनिवार को प्रेस काॅन्फ्रेंस की. जिसमें जदयू ने तेजस्वी यादव को घेरा. 

जदयू की इस प्रेस काॅन्फ्रेंस में वशिष्ठ नारायण सिंह, अशोक चौधरी, पूर्व मंत्री नीरज सिंह, प्रवक्ता संजय सिंह और अजय आलोक मौजूद रहे. जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव ने हमारे मंत्री पर सवाल उठाया था वो तो ठीक है. उन पर आरोप था लेकिन चार्जशीटेड नहीं थे फिर भी उन्होंने इस्तीफा दिया. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव बेल पर हैं उन्हें भी नेता प्रतिपक्ष का पद नहीं लेना चाहिए.

तेजस्वी का नीतीश के मंत्री अशोक पर हमला, कहा- बीवी का भ्रष्टाचार नॉट ए बिग डील

पत्रकारों को संबोधित करते हुए जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव के ऊपर मनी लाॅन्ड्रिंग से लेकर अवैध संपत्ति, जमीन कब्जा, आय से अधिक संपत्ति और घोटाले समेत कई केस चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को दूसरों के खुलासे की जगह की खुद की संपत्ति का सही ब्यौरा दें.

23 नवंबर से शुरू होगा पांच दिवसीय बिहार विधानसभा सत्र

संजय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भ्रष्टाचार और आरोपी को कभी बर्दाश्त नहीं करते हैं. इसी का नतीजा है कि मेवाला चैधरी को इस्तीफा देना पड़ा है. तेजस्वी यादव की नैतिकता उनको इतना झकझोर रही है तो खुद इस्तीफा देकर मिसाल पेश करें. प्रेस कॉन्फ्रेंस में अजय आलोक ने कहा कि चुनाव आयोग से उनका डेलीगेशन मिला था. हमारी मांग है जिसने भी हलफनामे में गलत जानकारी दी है, उनकी उम्मीदवारी को रद्द कर दिया जाए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें