मंत्री मदन सहनी के पक्ष में दीपक निषाद को बोलना पड़ा भारी! JDU ने किया बाहर

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Jul 2021, 9:16 AM IST
  • जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक निषाद को पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है. दीपक निषाद को मंत्री मदन सहनी के पक्ष में बोलना भारी पड़ा है. 
दीपक निषाद को जदयू ने बाहर का रास्ता दिखाया. (फोटो क्रेडिट- ट्वीटर)

पटना. बिहार के समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी के पक्ष में बोलने वाले जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक निषाद को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. दीपक निषाद लगातार मदन सहनी के पक्ष में बयान दे रहे थे जिसके चलते जदयू ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया है. दीपक निषाद ने मंत्री की बात नहीं सुनने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई करने के लिए मुख्यमंत्री से भी कहा था.

कशिश न्यूज बिहार की रिपोर्ट के अनुसार मदन सहनी के पक्ष में बयान देना दीपक निषाद को काफी महंगा पड़ा है. जेडीयू ने उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. बता दें जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष और राष्ट्रीय मल्लाह महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष दीपक निषाद ने कहा था कि समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी जननायक कर्पूरी ठाकुर के बाद पहले ऐसे नेता हैं जिन्होनें अतिपिछड़ा व समाज के अंतिम पायदान पर जी रहे लोगों के हित में अफसरशाही पर हमला भी बोला था. 

JDU राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह बोले- जवानों की तरह किसानों को भी मिले पेंशन 

दीपक निषाद ने यह भी कहा था कि विभाग के प्रधान सचिव एक ही जिले में चार साल से ज्यादा समय से जमे सीडीपीओ अपना ट्रांसफर नहीं कराना चाहते हैं. मंत्री मदन सहनी चाहते हैं कि बिहार की आंगनबाड़ी केंद्रों में सुधार किया जाए. प्रखंडों में सीडीपीओ की मिली भगत से आंगनबाड़ी केंद्रों में गरीब बच्चों की हकमारी हो रही है. बच्चों के पोषण का पैसा अफसरशाही की भेंट चढ़ रहा है. दीपक निषाद लगातार इस तरह की बयानबाजी कर रहे थे जिसके कारण जदयू ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें