पटना

जदयू महासचिव राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह और उनकी पत्नी को कोरोना, AIIMS में भर्ती

Smart News Team, Last updated: 01/08/2020 11:45 PM IST
  • जदयू महासचिव और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित हैं. जांच में उन्हें कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया. उन्हें पटना में एम्स में भर्ती करवाया गया है.
जदयू महासचिव विधानसभा सांसद आरसीपी सिंह और उनकी पत्नी को कोरोना, एम्स में भर्ती

जदयू महासचिव और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित हैं. जांच में उन्हें कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया. दोनों को पटना में एम्स में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि बैठक में आरसीपी सिंह के बराबर में बैठने वाले नेता कोरोना पॉजिटिव थे. उन्हीं से आरसीपी सिंह के कोरोना की चपेट में आने की आशंका है. उनकी पत्नी को संक्रमण आरसीपी सिंह से होने की बात कही गई.

दरअसल, जल्द होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आरसीपी सिंह कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही में  जदयू ने राज्य के सभी 243 विधानसभा क्षेत्र के लिए जो वर्चुअल सभा की थी उनमें आरसीपी सिंह मौजूद रहे. वो 60 से अधिक वर्चुअल सभा में मौजूद थे. इसके अलावा जदयू के सभी प्रकोष्ठ की बैठक भी पिछले दिनों हुई थी. आरसीपी सिंह इसमें भी शामिल हुए थे. बताया जा रहा है कि इसी बैठक में उन्हें कोरोना संक्रमण हुआ.

मच गया हड़कंप: पटना के DM रवि को हुआ Corona, कलेक्ट्रेट के 6 अधिकारी भी चपेट में

बैठक में उनके बराबर में बैठने वाले एक नेता कुछ दिनों पहले कोरोना संक्रमित पाए गए. इसी के बाद आरसीपी सिंह ने भी अपनी और अपनी पत्नी की जांच करवाई. इस जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. उन्हें इलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती करवा दिया गया है. आरसीपी सिंह और उनकी पत्नी के संपर्क में आए लोगों की भी जांच की जाएगी.

पटना में कोरोना का आंकड़ा 8 हजार पार, डीएम कुमार रवि भी हुए संक्रमित

गौरतलब है कि पटना के डीएम कुमार रवि भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उनके साथ कलेक्ट्रेट के 6 अधिकारी कोरोना पॉजिटिव मिले. पटना में कोरोना तेजी से फैल रहा है. ये आंकड़ा 8 हजार पार हो चुका है. इनमें से लगभग 4 हजार केस एक्टिव बताए जा रहे हैं. वहीं पटना में मरने वालों की संख्या भी बढ़ती जा रही है.

अन्य खबरें