JDU के केशव सिंह का चिराग पासवान पर धोखाधड़ी का आरोप, पटना सिविल कोर्ट में मुकदमा दर्ज

Smart News Team, Last updated: 09/04/2021 07:55 AM IST
एलजेपी से जनता दल यूनाटेड में गए नेता केशव सिंह ने चिराग पासवान पर विधानसभा में धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है. पार्टी की सदस्यता के नाम पर दो-दो लाख रुपये लेने का आरोप है.
जेडयू नेता ने चिराग पासवान पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप.( सांकेतिक फोटो )

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड( JDU ) ने विधानमंडल चुनाव में जनशक्ति पार्टी का सूपड़ा साफ कर दिया है. जेडीयू ने जनशक्ति पार्टी( LJP ) के अध्‍यक्ष चिराग पासवान पर विधानसभा चुनाव में धोखाधड़ी करने का आरोप भी लगाया है. एलजेपी से जेडीयू में आए केशव सिंह ने चिराग पासवान पर पटना सिविल कोर्ट में आर्थिक धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं एलजेपी ने सभी आरोपों का खंडन किया है.

जेडीयू का गंभीर आरोप

जेडीयू नेता केशव सिंह ने चिराग पासवान पर आरोप लगाया है कि बिहार विधानसभा चुनाव में एलजेपी ने कई नेताओं को टिकट देने का भरोसा दिला था. इसके लिए पार्टी ने 25 हजार लोगों को पार्टी का सदस्य बनाने और विज्ञापन के लिए दो-दो लाख रुपये पार्टी फंड में जमा करने की शर्त रखी गई थी. केशव सिंह के अनुसार 94 नेताओं ने एलजेपी की पार्टी सदस्यता ली. लेकिन टिकट के नाम पर अधिकांश लोगो को निराशा ही हाथ लगी.

बिहार में कब होंगे पंचायत चुनाव, जानें क्या बोले पंचायती राज मंत्री

एलजेपी ने आरोपों का किया खंडन

वहीं एलजेपी के प्रदेश प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने केशव सिंह के आरोपों को बेबुनियाद बताया है. उन्होंने कहा कि केशव सिंह मीडिया में बने रहने और नीतीश कुमार को खुश करने के लिए इस तरह के आरोप लगा रहे है. पार्टी सदस्यता के सवाल पर श्रवण अग्रवाल ने कहा, हमने हर राजनीतिक दल के कहने पर सदस्यता अभियान चलाया था और इसके लिए सदस्यता शुल्क भी तय रहता है. जो लोगों ने जमा किया है.

तेजस्वी पर JDU का पलटवार, पूछा- RJD बताए 118 नरसंहारों में कितनों को सजा दी

पड़ोस की महिलाओं ने किशोरी को मौसी के घर ले जाने का दिया लालच, पटना लाकर बेचा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें